Advertisement
trendingPhotos1503903
photoDetails1hindi

Salman Khan: सलमान खान की फीमेल फैन ने दिल पर छपवाई एक्टर की तस्वीर! ऐसी जगह बनवा लिया टैटू

Salman Khan Fan: सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं. आज भी उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. इस बात का सबूत ये लड़की देती है, जिसने सलमान खान की तस्वीर को ही अपने शरीर पर छपवा लिया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

1/5

सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस क्रेजी हो जाते हैं. ऐसे में इस लड़की ने सलमान खान की तस्वीर को ही अपनी बॉडी पर टैटू के रूप में गुदवा लिया है. इस फोटो को देखकर कई लोगों ने तो ये तक कह दिया कि ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं...

2/5

सलमान खान के जन्मदिन पर एक्टर की एक झलक पाने के लिए उनके कई फैंस गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े हो जाते हैं. सलमान खान ने अपने फैंस को निराश न करते हुए उनसे आशीर्वाद लेना चाहा. इस फोटो में सलमान खान अपने फैंस को हैलो करते नजर आ रहे हैं. 

3/5

सलमान खान का यही जेस्चर है जो उनके फैंस को उनके साथ जोड़कर रखता है. इस लड़की ने अपनी चेस्ट पर सलमान खान का टैटू बनवाया है. इस फीमेल फैन को देखने के बाद कई लोग इसे सलमान खान का सबसे बड़ा फैन कहते नजर आए. फोटो में लड़की अपने टैटू को दिखा रही है. 

4/5

फोटो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान हाथ जोड़कर फैंस के प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद कह रहे हैं. एक्टर के चेहरे पर खुशी साफ-साफ देखी जा सकती है. सलमान खान ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं. यही वजह है कि सलमान की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है. 

5/5

इस फोटो में आप सलमान खान के पिता सलीम खान को भी देख सकते हैं. वो भी हाथ हिलाकर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े लोगों का अभिवादन कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़