Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 16 Contestant List: सलमान खान के Bigg Boss 16 में ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर, ग्लैमर से लेकर बोल्डनेस; हर तरह का लगेगा तड़का

Bigg Boss 16: रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 16' शुरू होने से पहले ही लगातार लाइमलाइट बना हुआ है. सलमान खान के इस विवादित शो में हर बार कोई ना कोई ऐसे कंटेस्टेंट आते हैं कि वो पूरे शो की जान बन जाते हैं. लड़ाई-झगड़ा से लेकर तीखी बयानबाजी सब कुछ इस शो में भरपूर दिखाया जाता है. ऐसे में इस बार इस शो का हिस्सा कौन बनेगा इसे लेकर फैंस का एक्साइटमेंट दोगुना है. 1 अक्टूबर से इस शो का ग्रैंड प्रीमियर हो रहा है. ऐसे में इस शो के कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा है. जानिए इस बार इस शो में कौन-कौन से चेहरे आपका मनोरंजन करते नजर आ सकते हैं.

1/7

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife में छपी खबर के मुताबिक इस बार शो में शिविन नारंग नजर आ सकते हैं. शिविन 'वीर की अरदास वीरा' और 'बेपनाह' सीरियल में नजर आए थे. शिविन की गर्ल्स के बीच फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. 

2/7

'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ चुकीं जन्नत जुबैर सलमान खान के शो 'बिग बॉस सीजन 16' में नजर आ सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जन्नत ने शो में आने के लिए हामी भर दी है. जन्नत की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इन्हें कुछ लोग छोटा पैकेट बड़ा धमाका भी कहते हैं.

3/7

मशहूर टीवी सीरियल 'सिया के राम' में नजर आने वाली एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले भी इस बार 'बिग बॉस सीजन 16' में नजर आएंगी. इन्होंने टीवी सीरियल्स के अलावा साउथ की फिल्में भी की हैं.

 

4/7

मशहूर एक्ट्रेस दलजीत कौर के एक्स हसबैंड शालीन भनोत इस बार 'बिग बॉस सीजन 16' में नजर आ सकते हैं. शालीन रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' भी कर चुके हैं.

 

5/7

कई बार ऐसे खबरें आईं कि 'उतरन' की इच्छा 'बिग बॉस' में आ सकती हैं. लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार टीना दत्ता की शो में एंट्री तय है.टीना की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है.

 

6/7

इसके साथ ही कनिका मान और टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान की भी शो में एंट्री तय मानी जा रही है. 

 

7/7

'बिग बॉस 16' में उड़िया एक्ट्रेस प्राक्रूति मिश्रा के आने की भी चर्चा तेज है. प्राक्रूति 'बिट्टी बिजनेसवाली' में नजर आई थीं. वहीं साल 2022 में वो अपने को-स्टार के संग विवाद में फंस चुकी 

ट्रेन्डिंग फोटोज़