Advertisement
trendingPhotos1366548
photoDetails1hindi

Chunky Pandey Birthday Party: पार्टी में हर तरफ बिखरा पड़ा था ग्लैमर, सिंगल ही पहुंचे सलमान खान और आर्यन खान

Chunky Pandey Birthday Celebration Photos: बॉलीवुड अभिनेता चंकी पंडे ने हाल ही में अपने बर्थडे से पहले प्री सेलिब्रेशन के लिए पर ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट की. इस पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स और चंकी पांडे के दोस्तों ने शिरकत की. इन सेलेब्स की काफी सारी तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

1/7

26 सितम्बर को यानी कल अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. ऐसे में उनका पार्टी मोड पहले से ही शुरू हो गया है. चंकी पांडे ने बीती रात एक बड़ी प्री-बर्थडे पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा दिखा. आगे की स्लाइड्स में देखिए इस पार्टी में शिरकत करने के लिए पहुंचे सेलेब्स की तस्वीरें. 

2/7

इस पार्टी में अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की जोड़ी टॉक ऑफ द टाउन रही. पार्टी में महीप कपूर काफी शॉर्ट ड्रेस पहने संजय कपूर का हाथ थामे शिरकत करने के लिए पहुंची थीं.

3/7

इसके साथ ही इस पार्टी में अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने भी साथ में शिरकत की. इस दौरान नेहा धूपिया जहां पीले रंग के सूट में दिखाई दे रही थी तो वहीं अंगद उनके साथ ब्लैक कैजुअल लुक में दिखाए दिए. 

4/7

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे भी इस दौरान अपने पति गोल्डी बहल के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचीं. बता दें कि सोनाली और गोल्डी दोनों ही चंकी और भावना के काफी अच्छे दोस्त हैं. 

5/7

फिल्म अभिनेता जायद खान भी पत्नी के साथ शानदार अंदाज में शिरकत करने के लिए पहुंचे. कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

6/7

इस पार्टी में सबसे ज्यादा चर्चे सलमान खान के हुए, दरअसल, जहां बाकि सभी सेलेब्स इस पार्टी में अपने-अपने पार्टनर्स के साथ शिरकत करने के लिए पहुंचे थे तो वहीं सलमान खान अकेले की दबंग अंदाज में दिखाई दिए. 

 

 

7/7

इसके साथ ही आर्यन खान भी पार्टी में अकेले ही शिरकत करने के लिए पहुंचे. सलमान खान और आर्यन की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़