Advertisement
trendingPhotos1379849
photoDetails1hindi

Richa-Ali Wedding Pics: कढ़ाईदार शरारा, नाक में नथ, कानों में झुमके गले में हार...अली के रंग में रंगीं ऋचा, बोलीं- ‘मैंने तुम्हे पा लिया’

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Photo: ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों ने अब लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर अपनी शादी के जश्न में सबको शामिल किया है. जो फोटो सामने आई हैं उन्हें देखकर लग रहा है कि ये इनका वेडिंग लुक है. 

1/5

कढ़ाईदार शरारा, नाक में नथ, कानों में झुमके और गले में रानियों सा हार...ये है ऋचा चड्ढा का लेटेस्ट लुक जिनकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. दोनों इस वक्त एक दूसरे के साथ नए रिश्ते की शुरुआत करने जा रहे हैं. लगातार फैंस को वो अपनी हर रस्म में शामिल कर रहे हैं सोशल मीडिया के जरिए. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

मेहंदी रच चुकी है, संगीत की शाम भी सुहानी रही और अब इंतजार उनके वेडिंग लुक का था जो लग रहा है सबके सामने आ चुका है. दरअसल इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऋचा ने ज्यादा कुछ तो नहीं लिखा. बस इतना ही कहा- मैंने तुम्हें पा लिया. उनके इस कैप्शन से लग रहा है कि दोनों की शादी हो चुकी है. (फोटो- सोशल मीडिया)  

3/5

ये उनके ऑफ्टर वेडिंग फोटोशूट की झलकियां लग रही हैं. वहीं ऋचा तो बेहद खूबसूरत लग ही रही हैं लेकिन अली भी किसी राजकुमार से कम नजर नहीं आ रहे. ऋचा एक दिन पहले ही मुंबई लौटी थीं इससे पहले उनकी शादी की बाकी रस्में दिल्ली में हुई जहां केवल परिवार के खास लोगों और बेहद करीबी दोस्तों को शामिल किया गया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

फुकरे फिल्म की शूटिंग के दौरान इनके प्यार की कहानी शुरू हुई और 2 साल पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को औपचारिक भी कर दिया था तब से दोनो वेडिंग प्लान कर रहे थे लेकिन लॉकडाउन और कोरोना के चलते ये पॉसिबल नहीं हुई लेकिन अब इन्होंने शादी का फैसला ले लिया था. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

वहीं अब इंडस्ट्री के लोग भी अली और ऋचा को ढेरों मुबारकबाद दे रहे हैं. कोई इस जोड़ी पर प्यार लुटा रहा है तो कोई इनके वेडिंग लुक पर. वहीं फैंस भी अपने फेवरेट कपल के शादी के बंधन में बंधने से काफी खुश हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

  

ट्रेन्डिंग फोटोज़