Advertisement
photoDetails0hindi

Photos: ऐडोरेबल कपल अली फज़ल और ऋचा बने जीवनसाथी, देखें शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Ali Fazal Richa Chaddha Wedding: हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर अली फज़ल और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. दोनों की जोड़ी सबको काफी पसंद आ रही है. अली और ऋचा ने मैचिंग की ही कॉस्ट्यूम डिज़ाइन करवाई हैं. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की फोटोज़ शेयर की हैं. जिनमें दोनों ही दूल्हा-दुल्हन के लुक में फैंस को खूब भा रहे हैं.

1/8

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने अपनी शादी की कॉस्ट्यूम रॉयल लुक में डिज़ाइन करवाई है. उन्होनें जाने माने कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला से कॉस्ट्यूम डिज़ाइन करवाई हैं.

2/8

अली फज़ल ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी पहनी है जो ऋचा की ब्राइडल ड्रैस में बिल्कुल मैच कर रही है. इस शाही लुक वाली शेरवानी में अली एकदम जच रहे हैं.

3/8

वहीं ऋचा ने ऑफ वाइट कलर का ग़रारा सूट पहना है. इसके साथ उन्होंने हैवी नेकलेस और कानों में मैचिंग के झुमके पहने हैं. साथ ही ऋचा ने अपने ब्राइडल लुक को और बढ़ाने के लिए सिर पर झूमर और नाक में ब्राइडल नथनी पहनी है.

4/8

आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस एडोरेबल कपल ने अपनी प्री वैडिंग सेरेमनी दिल्ली के एक काफी पुराने जिम खाना क्लब में सेलिब्रेट की थी. जबकि उन्होंने वैडिंग फंक्शन लखनऊ में रखा था.

 

5/8

कपल ने अपनी शादी के इस ख़ास मौके पर हर चीज़ को भी ख़ास रखा. अपनी कॉस्ट्यूम से लेकर शादी का वेन्यू और साथ ही खाने के मेन्यू को भी ख़ास रखा.

6/8

अली फज़ल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए हैशटैग RiAli एड किया और कैप्शन में लिखा- “एक दौर हम भी हैं, एक सिलसिला तुम भी हो”. वहीं, ऋचा ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज़ के साथ कैप्शन लिखा- ‘मैंने तुम्हें पा लिया.’ 

7/8

फोटोज़ में दोनों का लुक को देखकर लग रहा है कि शादी मुस्लिम रिवाज़ों के मुताबिक हुई है. अली और ऋचा ने निकाह किया है. दोनों बहुत ही ख़ुश नज़र आ रहे हैं. फैंस भी दोनों को काफी ब्लैसिंग्स दे रहे हैं.

8/8

ख़बरों के मुताबिक ऋचा और अली अपना वैडिंग रिसेप्शन मुंबई में करेंगे जिसमें बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत कर सकती हैं.