Advertisement
trendingPhotos1425191
photoDetails1hindi

Actress Affair with Married Actor: जानते बूझते भी शादीशुदा एक्टर्स को दिल दे बैठी थीं ये एक्ट्रेस, एक को तो लोग कहने लगे थे घर तोड़नेवाली!

Bollywood Actress Affair: प्यार किसी से कभी भी हो सकता है ये ना धर्म के फासले को देखता है और ना ही किसी तरह के बंधन को मानता है. तभी तो बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस इस कदर दिल के हाथों मजबूर हुईं कि शादीशुदा एक्टर्स से भी दिल लगाने से खुद को नहीं रोक पाईं.   

1/6

Hema Malini: हेमा मालिनी के दीवाने यूं तो लाखों थे. इनमें संजीव कुमार से लेकर जीतेंद्र तक का नाम शामिल था. लेकिन ड्रीम गर्ल का दिल धड़का ही मैने धर्मेंद्र के लिए वो भी तब जब वो जानती थी कि अभिनेता ना सिर्फ शादीशुदा हैं बल्कि पिता भी बन चुके हैं. दोनों प्यार में इस कदर दीवाने थे कि इन्होंने धर्म बदलकर शादी कर ली थी.

2/6

Smita Patil: स्मिता पाटिल ने राज बब्बर के साथ कई फिल्मों में काम किया और इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं. देखते ही देखते दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे लेकिन उस वक्त राज बब्बर नादिरा बब्बर से शादी कर चुके थे. बावजूद इसके पत्नी को छोड़कर अभिनेता स्मिता पाटिल से शादी कर उन्हीं के साथ रहने लगे लेकिन बेटे को जन्म देते ही एक्ट्रेस की मौत हो गई. आखिरकार राज बब्बर पत्नी नादिरा के पास वापस लौट आए.

3/6

Rekha: रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच का रिश्ता किसी से नहीं छिपा. भले ही दोनों ने हमेशा इसे नकारा हो लेकिन इनके बीच कुछ तो ऐसा था कि दोनों आज भी निगाहें मिलाने से कतराते हैं. रेखा को तो उस वक्त घर तोड़ने वाली कहा जाने लगा था. 

4/6

Tabu: तबु का दिल भी शादीशुदा नागार्जुन के लिए धड़क उठा था. कई फिल्मो में साथ काम करने के बाद तबु और नागार्जुन की कुछ तस्वीरें ऐसी आईं जिससे इनके बीच की करीबी का अहसास हर किसी को होने लगा था. उस वक्त नागार्जुन शादीशुदा थे. तब खबरें थीं कि जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे. लेकिन कुछ साल के बाद इनका ब्रेकअप हो गया. 

5/6

Sridevi: श्रीदेवी और बोनी कपूर के बीच का प्यार इतना था कि दोनों ने शादी कर ली. उस वक्त बोनी कपूर मौनी शौरी से शादी कर चुके थे और दो बच्चों के पिता भी थे लेकिन श्रीदेवी के प्यार में दीवाने बोनी ने पहली पत्नी को तलाक दे दिया. 

6/6

Shibani Dandekar: शिबानी दांडेकर का दिल भी फरहान अख्तर के लिए धड़क उठा. जबकि फरहान तलाकशुदा थे और दो बेटियों के पिता भी. कुछ साल तक डेट करने के बाद इसी साल शिबानी और फरहान ने शादी भी कर ली है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़