Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Stories: पहला प्यार नहीं हुआ मुकम्मल, फिर शौहर ने तोड़ा दिल! इस एक्ट्रेस ने जिंदगी में खूब सहे सितम!

Reena Roy Love Life: बॉलीवुड में अपनी कमाल अदाकारी के लिए पहचानी जाने वाली रीना रॉय (Reena Roy) की लव लाइफ बहुत ट्रैजिक रही है. रीना रॉय (Reena Roy Movies) ने जब भी अपनी जिंदगी में प्यार की तरफ कदम बढ़ाया उनके हाथ टूटा दिल आया. आइए, यहां जानते हैं खूबसूरत अदाकारा रीना रॉय की लव लाइफ के बारे में. 

1/5

रीना रॉय (Reena Roy) ने बचपन से रिश्ते टूटते-बिखरते देखे थे. रीना रॉय जब छोटी थीं तब उनके माता-पिता अलग हो गए थे. पिता से अलग होने के बाद रीना और उनकी मां की आर्थिक स्थिति बिल्कुल अच्छी नहीं रहती थी. रीना रॉय ने घर खर्च चलाने के लिए क्लब में डांस भी किया है. उन्हीं दिनों रीना पर बीआर इशारा की नजर पड़ी और उन्होंने पहली फिल्म का ऑफर दे डाला. 

2/5

फिल्मी करियर शुरू होने के बाद रीना रॉय (Reena Roy) की जिंदगी में 11 साल उम्र में बढ़े एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की एंट्री हुई. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा लंबे अर्से तक रिलेशनशिप में भी रहे थे लेकिन दोनों ने ही कभी इसे पब्लिक में स्वीकार नहीं किया. 

3/5

ऐसा कहा जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha Movies) ने एक दिन रीना रॉय (Reena Roy and Shatrughan Daughter) को छोड़कर पूनम से शादी कर ली. रीना रॉय (Reena Roy Daughter) को तब बड़ा झटका लगा था. रीना रॉय की फिर मुलाकात पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से हुई. मोहसिन से एक्ट्रेस ने शादी कर ली.

4/5

रीना रॉय (Reena Roy Marriage) शादी के बाद पाकिस्तान जाकर बस गईं लेकिन उन्हें वहां भी सुकून नहीं मिला. एक बेटी के होने के बाद रीना रॉय का पति मोहसिन से तलाक हो गया और वह वापस भारत, मुंबई लौट आईं.

5/5

रीना रॉय (Reena Roy Pakistani Cricketer) पूरी जिंदगी प्यार के लिए तरसती रहीं लेकिन उन्हें वही नसीब नहीं हुआ. ऐसा कहा जाता है कि अब रीना रॉय अपनी बेटी के साथ मिलकर मुंबई में एक एक्टिंग क्लासेस चलाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़