photoDetails1hindi

Controversial: इन हसीनाओं को पब्लिक में ऐसी बातें करना पड़ गया भारी! जानें क्यों हुईं ट्रोल का शिकार

Actresses On Controversy: कई बार एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ता है. लेकिन इन हसीनाओं ने तो पब्लिक के सामने ही ऐसी बातें कह डालीं कि ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेज के बयानों के बारे में...

1/5

कंगना रनौत तो अक्सर ही ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं. एक्ट्रेस को कॉन्ट्रोवर्सी की क्वीन भी कहा जाता है. दरअसर कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में ये कह दिया था कि एक महिला क्या पहनती है, ये पूरी तरह से उसका बिजनेस है. इस पर यूजर्स ने उन्हें उर्मिला मातोंडकर पर की गई टिप्पणियों को याद करने के लिए कह दिया था.

2/5

आलिया भट्ट अपने सामान्य ज्ञान के खराब होने की वजह से कई बार लोगों की हंसी का पात्र बनी हैं. एक बार आलिया ने कह दिया था कि अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मुझे मत देखो. ये बयान ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले का है जिसके बाद लोगों ने इस फिल्म का बहिष्कार करने का फैसला कर लिया था.

3/5

रश्मिका मंदाना की खूबसूरती और अदाकारी के अलावा एक्ट्रेस कभी-कभी कॉन्ट्रोवर्सी में भी फंस जाती हैं. पुष्पा एक्ट्रेस रश्मिका ने कहा था कि उन्होंने ऋषभ शेट्टी की कांतारा नहीं देखी है. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोग कहते नजर आए कि रश्मिका अपनी जड़ें भूल चुकी हैं.

4/5

जाह्नवी कपूर जहां अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं, वहां कॉन्ट्रोवर्सी में फंसना उनके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. एक्ट्रेस ने कह दिया था कि उन्हें फेम की जरूरत नहीं है, वो पहले से ही फेमस हैं. इस बयान पर लोगों ने जाह्नवी को जमकर ट्रोल किया था.

5/5

अनन्या पांडे ने तो खुद ही मुसीबत को आमंत्रित किया था. दरअसल एक्ट्रेस ने संघर्ष की तुलना करण जौहर के कॉफी विद करण से कर दी थी. अनन्या का ये बयान लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया और एक्ट्रेस को लोगों के गुस्से का शिकार बनना पड़ा. कई लोग इस बयान को लेकर अनन्या को ट्रोल करते नजर आए.

photo-gallery