Advertisement
photoDetails1hindi

कहीं किसी की नजर ना लगे: रानी से अनुष्का तक, ये सेलेब्स अपने बच्चों को हर नजर से बचाकर रखते हैं दूर

Star Kids: करीना कपूर से लेकर सोहा अली खान तक...बॉलीवुड के ये वो सेलेब्रिटी हैं जो सोशल मीडिया पर तो छाए ही रहते हैं लेकिन पैपराजी के कैमरों से भी बच नहीं पाते. अक्सर घर के नीचे खेलते हुए तो कभी स्कूल जाते हुए ये स्टार किड्स स्पॉट किए जाते हैं. लेकिन कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो अपने जिगर के टुकड़ों को सीने से लगाकर रखते हैं और सबकी नजरों से बचाकर भी. और इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम है रानी मुखर्जी का. 

1/5

Rani Mukerji: सालों तक दिलों पर राज करने वालीं रानी मुखर्जी आदित्य चोपड़ा से शादी कर घर बसा चुकी हैं. वो एक बेटी की मां भी हैं लेकिन अपनी लाडली को वो दुनिया जहां की नजरों से छिपाकर रखती हैं. सोशल मीडिया पर रानी की बेटी की बमुश्किल ही कोई तस्वीर देखने को मिलती है.

2/5

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने बेटी के जन्म के साथ ही ये जाहिर कर दिया था कि वो लाडली वामिका को सोशल मीडिया और कैमरों की नजरों से हमेशा बचाकर रखेंगीं और ये बात उन्होंने आज तक कायम रखी है. वामिका की तस्वीरों को कैप्चर करने वालों को अनुष्का लताड़ भी लगा चुकी हैं. 

3/5

Akshay Kumar:  खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार खुद भी ज्यादा लाइमलाइट में रहने से बचते हैं और उनके बच्चे भी. उनके बेटे काफी बड़े हो चुके है लेकिन मीडिया के कैमरों से दूर ही रहते हैं वहीं उनकी बेटी छोटी है लेकिन उसे भी अक्षय और ट्विंकल मीडिया से दूर ही रखते हैं. 

4/5

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा कुछ महीनों पहले ही बेटी की मां बनी हैं. लेकिन अभी तक लाडली का चेहरा उन्होंने नहीं दिखाया है वहीं मीडिया से भी वो अपनी बेटी को छिपाकर दूर ही रखती हैं. हालांकि हर कोई प्रियंका की बेटी की झलक देखने के लिए बेकरार है.  

5/5

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना दो बच्चों के पिता हैं लेकिन ताहिरा और आयुष्मान दोनों ही अपने बच्चों को मीडिया के कैमरों से दूर रखते हैं. बेहद ही कम मौकों पर आयुष्मान को बच्चों के साथ देखा जाता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़