Advertisement
trendingPhotos1535832
photoDetails1hindi

Photos: मासूम सा चेहरा, सादा रंग रूप..बेहद खूबसूरत हैं ‘बलमा घोड़े पे क्यों सवार है’ गाने वालीं Sireesha Bhagavatula

Sireesha Bhagavatula Photo: कला फिल्म के चर्चित गाने ‘बलमा घोड़े पे क्यों सवार है’ को गाया है सिरीशा भागवतला  ने जिनकी सादगी आपका दिल चुरा लेगी. साउथ की रहने वाली इस सिंगर की आवाज का जादू आजकल खूब छाया हुआ है. 

खूब पॉपुलर हो रहा ये गाना

1/5
खूब पॉपुलर हो रहा ये गाना

इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए सबसे ज्यादा जिस गाने को चुना जा रहा है वो है कला फिल्म का बलमा घोड़े पे क्यों सवार है. हर दूसरी रील में ये गाना आपको जरूर मिल जाएगा. गाने के बोल और म्यूजिक तो लाजवाह है ही लेकिन आवाज का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस गाने को एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी पर फिल्माया गया है

तृप्ति से ज्यादा हो रही सिरीशा की चर्चा

2/5
तृप्ति से ज्यादा हो रही सिरीशा की चर्चा

लेकिन तृप्ति से ज्यादा चर्चा हो रही है इसे गाने वालीं सिरीशा भागवतला की. बेहद ही खूबसूरत आवाज की मलिका सिरीशा अचानक से हर जगह छा गई हैं. लेकिन आज हम गायकी से ज्यादा उनकी खूबसूरती पर बात करेंगे. सादे से रंग रूप और मासूम से चेहरे वालीं सिरीशा जितनी सुंदर हैं उतना ही सादगी से रहना पसंद करती हैं.  

 

बेहद खूबसूरत हैं सिरीशा

3/5
बेहद खूबसूरत हैं सिरीशा

साउथ की रहने वालीं सिरीशा को अपने कल्चर से कितना प्यार है ये उनकी तस्वीरों में साफ दिखाई देता है. हर अंदाज में सिरीशा खूबसूरत लगती हैं और उनकी सादगी देख अब तक महज इनकी आवाज के ही फैंस अब इनके भी दीवाने बन चुके हैं.

 

तमिल में भी गा चुकी हैं गाना

4/5
तमिल में भी गा चुकी हैं गाना

सिरीशा खुलकर अपनी लाइफ को इन्जॉय करना पसंद करती हैं वो घूमने की शौकीन हैं लेकिन उन जगहों पर जाना उन्हें पसंद हैं जो कुदरत के होने का अहसास कराए. सिरीशा हिंदी ही नहीं तमिल में भी काफी गाने गा चुकी हैं.   

महज 24 साल में हुईं पॉपुलर

5/5
महज 24 साल में हुईं पॉपुलर

महज 24 साल की सिरीशा आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम की हैं. जिनका शुरुआत से ही सिंगिंग में रुझान था लिहाजा वो 2020 में इंडियन आइडल में भी आई थीं. लेकिन जितनी पॉपुलैरिटी उन्हें इतने बड़े शो में आकर भी नहीं मिलीव वो अब इस गाने ने दिला दी है. इस वक्त हर किसी की जुबां पर ये गाना चढ़ा हुआ है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़