Advertisement
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra at NMACC Day 2: नीता अंबानी के इवेंट के लिए 65 साल पुरानी साड़ी से प्रियंका चोपड़ा ने बनवाई ऐसी ड्रेस, लूट ली सारी लाइमलाइट

Priyanka Chopra Look: नीता अंबानी (Nita Ambani) के कल्चरल इवेंट में दोनों दिन सितारों का जमावड़ा लगा रहा. इस मौके पर बॉलीवुड सितारे एक से बढ़कर एक ड्रेसेज में नजर आए और रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरल लुक का ऐसा जलवा बिखेरा कि उनका लुक चर्चा में आ गया. इस दौरान बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दोनों दिन ऐसी-ऐसी ड्रेस पहनी कि उनका लुक सुर्खियों में आ गया. जहां पहले दिन एक्ट्रेस मोनोकिनी स्टाइल ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो वहीं दूसरे दिन ट्यूब टॉप के साथ स्लिट स्कर्ट पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये दोनों ही ड्रसेज लाइमलाइट लूट ले गईं. इस बीच प्रियंका की दूसरे दिन की ड्रेस के चर्चे काफी ज्यादा हो रहे हैं. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का साड़ी को कटवाकर ड्रेस बनवाना है.

 

 

मल्टीकलर्ड स्लिट स्कर्ट के चर्चे

1/5
मल्टीकलर्ड स्लिट स्कर्ट के चर्चे

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) कल्चरल इवेंट के दूसरे दिन मल्टीकलर्ड स्लिट स्कर्ट के साथ पर्पल कलर का शिमरी ट्यूब टॉप पहने नजर आईं. एक्ट्रेस इस ड्रेस को पहनकर जैसे ही रेड कार्पेट पर आईं तो सबकी नजरें उन्हीं पर आकर टिक गईं.

 

निक के साथ खिंचवाई ऑटो में पिक्स

2/5
निक के साथ खिंचवाई ऑटो में पिक्स

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी इस डिजाइनर ड्रेस के साथ मुंबई की सड़कों पर पति निक जोनस संग ऑटो के साथ कई फोटोज क्लिक करवाई. प्रियंका ने इन तस्वीरों को जैसे ही शेयर किया तो ये देखते ही देखते वायरल होने लगी.

बेहद खास है ये ड्रेस

3/5
बेहद खास है ये ड्रेस

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट को शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी ये ड्रेस किस तरह से बनकर तैयार हुई. 

 

65 साल पुरानी साड़ी से बना आउटफिट

4/5
65 साल पुरानी साड़ी से बना आउटफिट

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने आउटफिट को अमित अग्रवाल ने डिजाइन किया था. प्रियंका ने बताया उन्होंने इस ड्रेस को 65 साल पुरानी विटेंज बनारसी पटोला साड़ी से बनवाया था. ऐसा इसलिए क्योंकि वो इस ड्रेस को मॉडर्न और विटेंज लुक देना चाहती थीं.

ऐसे पूरा किया लुक

5/5
ऐसे पूरा किया लुक

प्रियंका ने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए गले में चोकर स्टाइल डायमंड सेट पहना था. इसके साथ ही ओपन हेयर, सटल मेकअप और हाई हील्स के साथ कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़