Advertisement
photoDetails1hindi

Kapil Sharma से Johny Lever तक, ये हैं इंडिया के सबसे अमीर कॉमेडियन; Net worth जानकर उड़ जाएंगे होश

Famous Comedians Net worth: कहते हैं लोगों को हंसाना काफी मुश्किल काम होता है. ऐसे में बहुत से कॉमेडियन दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए खूब मेहनत करते हैं. कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह और जॉनी लीवर से राजपाल यादव तक बहुत से ऐसे मशहूर कॉमेडियन हैं जो दर्शकों को बेहद पसंद हैं. आइए आज इंडिया के टॉप कॉमेडियन्स की नेट वर्थ के बारे में जानते हैं. 

 

कपिल शर्मा

1/5
 कपिल शर्मा

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है कपिल शर्मा का जो भारत के सबसे पॉपुलर और अमीर कॉमेडियन्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा की नेट वर्थ 280 करोड़ रुपये है. 

 

सुनील ग्रोवर

2/5
सुनील ग्रोवर

कपिल शर्मा के बाद सुनील ग्रोवर के बारे में बात करते हैं जिन्होंने डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी बनकर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. हालांकि, नेट वर्थ के मामले में सुनील कपिल से काफी पीछे हैं लेकिन फैन फॉलोइंग उनकी भी कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील की नेट वर्थ 21 करोड़ रुपये है.

 

जॉनी लीवर

3/5
जॉनी लीवर

अब बात करते हैं बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर के बारे में जो लगभग 3 दशकों से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉनी लीवर के पास कुल 277 करोड़ रुपये की संपत्ति है. 

 

भारती सिंह

4/5
भारती सिंह

लोगों की चहेती कॉमेडियन भारती सिंह का नाम तो लिस्ट में होना ही था. वो भी सालों से फैंस को गुदगुदाने का काम कर रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारती की नेट वर्थ 23 करोड़ रुपये है.

 

कृष्णा अभिषेक

5/5
 कृष्णा अभिषेक

द कपिल शर्मा शो में सपना बनकर लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले कृष्णा अभिषेक ने न सिर्फ कॉमेडी शोज में काम किया बल्कि वो अब तक कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा की नेट वर्थ 30 करोड़ रुपये के आस-पास है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़