Advertisement
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra: नहीं देखी होंगी PC की ऐसी बोल्ड तस्वीरें, हसीना से नजरें हटा पाना हो जाएगा मुश्किल!

Priyanka Chopra Photoshoot: प्रियंका चोपड़ा ने न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी खूब नाम कमाया है. लोग पीसी की एक झलक पाने के लिए बेताब हो उठते हैं. ऐसे में आप भी देखें प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड तस्वीरें, जिन्हें देखने के बाद आपको भी एक्ट्रेस से प्यार हो जाएगा.

1/5

प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए भी जानी जाती हैं. इस फोटो में पीसी ने ब्लैक कलर की व्हाइट बॉर्डर वाली ब्रा के साथ ब्लैक कलर की व्लाइट बॉर्डर वाली शॉर्ट्स पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ओवरकोट और धूप से बचने के लिए एक कैप भी पहनी हुई है. 

2/5

फोटो को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि ये तस्वीर काफी पुरानी है. इसमें प्रियंका चोपड़ा काफी बोल्ड लग रही हैं. इस फोटो में पीसी ने एक बिकिनी पहनी हुई है और एक्ट्रेस पोज दे रही हैं. आपको बता दें कि ये फोटो साल 2000 में क्लिक की गई थी और उस समय के हिसाब से ये काफी बोल्ड तस्वीर थी.

3/5

इस तस्वीर में प्रियंका को मौसम का मजा लेते हुए देखा जा सकता है. प्रियंका ने ऑफ शोल्डर यैलो कलर का स्विमसूट पहना हुआ है. एक्ट्रेस ने धूप से बचने के लिए सर पर हैट और आंखों में सनग्लासेज भी पहने हुए हैं. इस फोटो को देखकर कई फैंस एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे. 

4/5

इस फोटो में भी प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक स्विमसूट पहना हुआ है. इस आउटफिट में लगे कट्स ड्रेस को काफी ज्यादा रिवीलिंग और हॉट बना रहे हैं. पीसी को धूप एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के चेहरे का सुकून देख कई लोगों के लिए फोटो पर से नजर हटाना मुश्किल भी हो सकता है.

5/5

इस आउटफिट में प्रियंका काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. नेट की हाई स्लिट ड्रेस वाली ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस आउटफिट में एक्ट्रेस की क्लीवेज भी साफ-साफ दिखाई दे रही थी. एक्ट्रेस की इन बोल्ड तस्वीरों को देखकर कोई भी उनका फैन बन सकता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़