Advertisement
photoDetails1hindi

Top 6 Web Series: ये 6 वेब सीरीज हैं एक से बढ़कर एक...देखनी करेंगे शुरू तो सीट से उठना हो जाएगा मुश्किल

Must Watched 6 Web Series: यूं तो नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो और तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज है लेकिन आज हम आपके लिए कुछ चुनिंदा 6 वेब सीरीज लाए हैं जिन्हें आपने नहीं देखा तो फिर क्या देखा.

स्पेशल ऑप्स के ट्विस्ट हैं जबरदस्त

1/6
स्पेशल ऑप्स के ट्विस्ट हैं जबरदस्त

Special Ops: शानदार, जानदार और लाजवाब सीरीज देखना चाहते हैं तो स्पेशल ऑप्स लगा लें. सस्पेंस आपको इस सीरीज से बांधे रखेगा और क्लाइमैक्स आपके होश ना उड़ा दे तो कहना.

 

दिल्ली क्राइम भी रोंगटे करती है खड़े

2/6
दिल्ली क्राइम भी रोंगटे करती है खड़े

Delhi Crime: थोड़ा सच और थोड़े फिक्शन पर बेस्ट दिल्ली क्राइम सीरीज भी जबरदस्त है. इसके दोनों ही सीजन सुपरहिट रहे हैं. लिहाजा क्राइम थ्रिलर मिस्ट्री में दिलचस्पी रखते हैं तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट हैं. अगर बिंज वॉट के दीवाने हैं तो इसे भी आपको जरूर देखना चाहिए.

मजेदार है खतौली की पंचायत

3/6
मजेदार है खतौली की पंचायत

Panchayat: क्राइम, सस्पेंस, मारधाड़ से दूर कुछ हल्का फुल्का सोशल ड्रामा देखना चाहते हैं तो फिर लगा. लीजिए पंचायत. एक बार देखना शुरू करेंगे तो दोनों सीजन देखकर ही दम लेंगे और इंतजार करने लगेंगे इसके तीसरे सीजन का आप भी.

आर्या को देखे बिना नहीं छोड़ेंगे सीट

4/6
आर्या को देखे बिना नहीं छोड़ेंगे सीट

Aarya: हॉटस्टार की बेहतरीन वेब सीरीज आर्या जिसमें सुष्मिता सेन की गजब की अदाकारी आपको स्क्रीन से पल भर के लिए भी हटने नहीं देगी. कहानी में आते जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न लाजवाब हैं. जो आपको स्क्रीन से बांधे रखते है. इसके भी दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं.  

द फैमिली मैन देख नहीं हटेंगी नजरें

5/6
द फैमिली मैन देख नहीं हटेंगी नजरें

The Family Man: द फैमिली मैन सीरीज भी दमदार है जिसका पहला एपिसोड देखना शुरू करेंगे तो फिर चाहकर भी रिमोट से टीवी बंद नहीं कर पाएंगे. और एक के बाद एक इसके सारे एपिसोड देखकर ही दम लेगें. वैसे इसके दोनों ही सीजन एक से बढ़कर एक है.

मिर्जापुर है भौकाल

6/6
मिर्जापुर है भौकाल

Mirzapur: मिर्जापुर वेब सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं और इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसके तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. अगर अब तक ये सीरीज आपने नहीं देखी है तुरंत देख लें. बेहतरीन क्राइम ड्रामा आपनी पलकें झपकने नहीं देगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़