Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: किन राशि वालों के लिए खास है आज का दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल?

Rashifal 7 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज से नए पक्ष की शुरुआत हो गई है. ऐसे में आज से ग्रह नक्षत्रों की चाल भी बदलेगी, जिसका सीधा असर 12 राशियों पर भी पड़ेगा. ग्रहों की बदली चाल का असर किन राशियों पर अच्छा पड़ेगा और किन राशियों पर बुरा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.   

 

1/5

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन सामान्य है. अगर आप कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो अभी आपको थोड़ा इंतजार करना होगा. दूसरों की बातों में आकर परिवार में कलह न करें.  

 

2/5

कन्या राशि: अगर आप कहीं निवेश करने का प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपकी राशि के हिसाब सही नहीं है. इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करने की जरूरत है. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी. आप पूरा दिन एक्टिव महसूस करेंगे.

 

3/5

तुला राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है आप कहीं घूमने का प्लान कर सकते हैं. महिलाएं आज कहीं यात्रा पर जा सकती हैं. युवाओं के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भर रहेगा.

 

4/5

मकर राशि: कपड़ा कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपका काम आज अच्छा चलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बुजुर्गों की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. 

 

5/5

कुंभ राशि: व्यापारियों को आज कहीं से रुका हुआ धन मिल सकता है. परिवार का महौल अच्छा रहेगा, आपके घर कोई दूर का खास रिश्तेदार आ सकता है. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)