Advertisement
photoDetails1hindi

KBC 14: Rekha नहीं तो कौन हैं Amitabh Bachchan की पहली 'सेलिब्रिटी क्रश'! बिग बी ने लिया इस एक्ट्रेस का नाम

Amitabh Bachchan Celebrity Crush: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हाल ही में 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) में एक ऐसे कंटेस्टेंट से सामना हुआ जिन्होंने बिग बी से कई सारे पर्सनल सवाल पूछे. इन तमाम सवालों में से एक सवाल था कि अमिताभ बच्चन की पहली 'सेलिब्रिटी क्रश' कौन हैं. पहले तो अमिताभ बच्चन इस सवाल को सुनकर चौंक गए और फिर उन्होंने इसे टालने की कोशिश की. जब कंटेस्टेंट नहीं मानीं तो उन्होंने एक नाम ले ही लिया. बता दें कि ये नाम न 'रेखा' (Rekha) का था और न ही 'जया बच्चन' (Jaya Bachchan) का. आइए जानते हैं कि अमिताभ बच्चन किस बॉलीवुड एक्ट्रेस को पसंद किया करते थे...

1/5

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) तरह तरह के कंटेस्टेंट्स से डील करते हैं. हाल ही में एक कंटेस्टें आईं जिन्होंने अमिताभ बच्चन से कई पर्सनल सवाल पूछ लिए. उनके जरिए महानायक के बारे में कई बातें सामने आईं. 

2/5

इस कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से पूछा कि उनकी पहली सेलिब्रिटी क्रश कौन हैं. इसपर पहले तो अमिताभ बच्चन हिचकिचाने लगे लेकिन फिर उन्होंने कहा कि जिस एक्ट्रेस को वो बहुत पसंद करते हैं और उनकी कला की इज्जत करते हैं, वो वहीदा रहमान (Waheeda Rehman) हैं. 

3/5

अमिताभ बच्चन ने वहीदा रहमान के साथ कई सारी फिल्में भी की हैं. अमिताभ बच्चन ने केबीसी में बताया कि उन्हें वहीदा रहमान बहुत पसंद थीं और आज भी उन्हें वो खूबसूरती और काम के मामले में बहुत अच्छी लगती हैं. 

4/5

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने यहां उन कलाकार के बारे में भी बताया, जिनकी वो बहुत इज्जत करते हैं और जिनसे उन्होंने बहुत कुछ सीखा भी है. यह कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) थे. इस तस्वीर में आप अमिताभ बच्चन और वहीदा रहमान को एक इवेंट के दौरान साथ देख सकते हैं. 

5/5

ये फोटो भी बहुत स्वीट है. वहीदा रहमान और अंतभ बच्चन एक दूसरे का हाथ पकड़कर खड़े हुए हैं. अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति में जब वहीदा रहमान का नाम लिया, तो सभी लोग काफी चौंक गए. कई लोगों को लगा था कि बिग बी रेखा या जया बच्चन का नाम लेंगे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़