Advertisement
photoDetails1hindi

Nikki Tamboli Hot Look: दिसंबर की सर्दी, पहना स्वेटर पर पैंट पहनना भूली ये हसीना, देखकर लोगों को भी लगी गर्मी

Nikki Tamboli Boldness: दिसंबर की सर्दी में लोगों का जीना दुश्वार हो रहा है तो वहीं निक्की है कि मानो उन्हें ठंड छूकर भी नहीं तभी तो स्वेटर तो पहना लेकिन हसीना को पैंट पहनने की जरूरत महसूस ही नहीं हुई.

1/5

निक्की तंबोली के हॉट अंदाज से तो आप वाकिफ हैं ही. अक्सर ही एक्ट्रेस का ये अनूठा स्टाइल देखने को मिलता है. एक बार फिर बुधवार को ये हसीना इस अंदाज में निकलीं कि निगाहें उन्हीं पर जा टिकीं.

2/5

बेहद ही स्टाइल में पहुंचीं निक्की ने एक बार फिर लुक से लोगों को दीवाना बना दिया. ब्लैक एंड व्हाइट कलर की लॉन्ग स्वेटशर्ट, खुले बाल, प्यारी सी स्माइल. लेकिन निक्की ने बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगा दिया. हालांकि इस लुक में लोगों ने एक खास बात नोटिस की. 

3/5

वो ये कि दिसंबर के महीने बिना पैंट पहने हसीना ने ऐसा लुक दिखाया कि लोगों को भी बैठे बिठाए गर्मी का अहसास होने लगा. इस स्वेटशर्ट के नीचे निक्की ने जालीवाली ट्रांसपेरेंट लेगिंग पहनी थीं सोशल मीडिया पर हसीना का ये अंदाज छा गया है. 

4/5

निक्की अपने पैरेंट्स के साथ बांद्रा पहुंची थीं जहां पैपराजी के कैमरो ने उन्हें घेर लिया. वहीं एक्ट्रेस ने भी उन्हें निराश ना करते हुए जमकर पोज दिए और उन्हें नए साल की मुबारकबाद भी दे डाली. 2 सीजन पहले बिग बॉस में नजर आईं निक्की की किस्मत इस शो ने बदल डाली. 

5/5

साउथ तक सीमित रहने वालीं निक्की आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी फेमस हैं. वो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी हैं तो वहीं कई म्यूजिक वीडियो के कारण वो चर्चा में बनी रहती है. वहीं गजब का स्टाइल और ग्लैमरस लुक उन्हें सोशल मीडिया पर खूब छाए रखता है.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़