Advertisement
photoDetails1hindi

Netflix ने दिवाली की छुट्टियों का किया बंदोबस्त! रिलीज कर रहा है ये नई फिल्में और सीरीज, देखें List

Netflix Tudum Event 2022: लोकप्रिय ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने हाल ही में अपना गलरबल फैन ईवेंट, टुडुम (Netflix Tudum Event 2022) स्ट्रीम किया जिसमें उन तमाम राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय वेब सीरीज, शोज और फिल्मों की जानकारी दी गई, जो आने वाले समय में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले हैं. सारे कंटेन्ट के टीजर्स और स्नीक-पीक्स इनके सितारों ने ही रिलीज किया. आइए एक नजर डालते हैं कि आने वाले समय में कौन से शोज और फिल्में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले हैं..

 

1/5

विशाल भारद्वाज द्वारा बनी फिल्म अमर भूषण की नॉवल 'एस्केप' पर आधारित है और इसमें तब्बू, अली फजल और वामीका गब्बी हैं. इस फिल्म का टीजर भी जारी किया जा चुका है और इसे 2022 में ही रिलीज किया जाएगा. 

2/5

ये एक टीवी सीरीज है जिसमें राणा दगुबती और उनके चाचा वेंकटेश दगुबती एक साथ काम कर रहे हैं. ये शो 'रे डोनोवान' नामक एक क्राइम ड्राम का अडैप्टेशन है. इस शो का भी टीजर रिलीज किया जा चुका है.    

3/5

 गुरफतेह पिरजादा, आयेशा कांगा और जेन शॉ जैसे कलाकारों को स्टार करने वाली ये ऐडल्ट सीरीज एक हाई स्कूल ड्रामा है. इस शो को लेकर भी लोग बहुत एक्साइटेड हैं. 

4/5

हंसल मेहता द्वारा डायरेक्टेड ये सीरीज Behind the Bar in Byculla: My Days in Prison नामक किताब पर आधारित है जिसमें करिश्मा तन्ना, हरमन बवेजा और शिखा तलसानिया जैसे कई सितारे हैं.

5/5

ये एक डार्क कॉमेडी ड्रामा है जिसे अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है. इस शू में मनोज बाजपेई और कोनकोना सेन शर्मा स्टार कर रहे हैं और इस शो को देखने के लिए फैन्स बहुत एक्साइटेड हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़