Advertisement
trendingPhotos1333527
photoDetails1hindi

Malaika Arora को मात देने के लिए जिम में ऐसे कपड़े पहने चली आई ये हसीना, फीकी पड़ी छैंया-छैंया गर्ल की Ageless Beauty

Malaika Arora Neha Sharma Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के जिम लुक हर दिन सामने आते हैं जो कि खूब वायरल हो जाते हैं. तमाम हीरोइने मलाइका अरोड़ा की फिटनेस और उनके जिम लुक से इंस्पायर दिखाई देती हैं. अब नेहा शर्मा का भी जिम लुक सामने आया है और एक्ट्रेस के इस लुक को देखने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने मलाइका को भी पीछे छोड़ दिया है.

 

1/5

मलाइका अरोड़ा घर से निकलते ही अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों मे आ जाती हैं. मलाइका के साथ साथ हर दिन तमाम हीरोइनों को जिम आते जाते वक्त पैपराजी स्पॉट करते हैं. इसमें से दो हीरोइनों की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

2/5

मलाइका अरोड़ा स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स पहने वर्कआउट लुक में दिखाई दीं. इस दौरान मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

3/5

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने इस दौरान पैरों में चप्पल ही पहने हुए थे इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को भी एक साथ रबड़ में बांधा हुआ था. 

4/5

मलाइका के साथ साथ पैपराजी ने एक्ट्रेस नेहा शर्मा को भी जिम से निकलते वक्त स्पॉट किया. इस दौरान नेहा शर्मा पर हर किसी की नजरें थमी रह जा रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि नेहा शर्मा के सामने मलाइका अरोड़ा की एजलेस ब्यूटी काफी फीकी सी पड़ती दिखाई दे रही है. 

5/5

नेहा शर्मा की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़