Advertisement
photoDetails1hindi

South Actress Who Quit Acting: सिर्फ Nayanthara ही नहीं इन हसीनाओं ने भी शादी के बाद संभाला चूल्हा-चौका.

Actresses Who Quit Acting: बीते साल साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस नयनतारा ने शादी की और सरोगेसी के जरिए वो मां भी बन चुकी हैं. अब खबर आ रही है कि उन्होंने तय कर लिया है कि वो अब एक्टिंग छोड़कर घर परिवार को संभालेंगीं. लेकिन सिर्फ नयनतारा ही नहीं बल्कि उनसे पहले कई साउथ एक्ट्रेस अपने अच्छे खासे करियर को लात मार चुकी हैं.

महेश बाबू से शादी के बाद एक्टिंग से हुईं दूर

1/5
महेश बाबू से शादी के बाद एक्टिंग से हुईं दूर

Namrata Shirodakar: बॉलीवुड और साउथ में खूब काम कर चुकीं नम्रता शिरोड़कर ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की और फिर फिल्मों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. फिलहाल वो दो बच्चों की शानदार परवरिश कर रही हैं और पूरा समय परिवार को दे रही हैं.

2006 में ज्योतिका ने शादी कर एक्टिंग से लिया ब्रेक

2/5
2006 में ज्योतिका ने शादी कर एक्टिंग से लिया ब्रेक

Jyothika: अक्षय खन्ना के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं ज्योतिका ने साउथ में खूब काम किया और फिर वहां के सुपरस्टार सूर्या संग शादी की. 2006 में शादी के बाद उन्होंने भी एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. हालांकि 9 साल के बाद उन्होंने पर्दे पर वापसी की.

पहले एक्ट्रेस थीं राधिका पंडित

3/5
पहले एक्ट्रेस थीं राधिका पंडित

Radhika Pandit: केजीएफ के बाद अभिनेता यश को क्या सफलता मिली है नो सभी ने देखा. यश ने एक्ट्रेस राधिका पंडित को हमसफर चुना और शादी के बाद राधिका भी फिल्मों से पूरी तरह दूर हो चुकी हैं. उनका पूरा फोकस परिवार पर है वो दो बच्चों की परवरिश पर पूरा फोकस किए हुए हैं.

असिन ने शादी के बाद बनाई एक्टिंग से दूरी

4/5
असिन ने शादी के बाद बनाई एक्टिंग से दूरी

Asin: अभिनेत्री असिन ने साउथ के अलावा बॉलीवुड में भी कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया. लेकिन 2016 में शादी के बाद से वो पूरी तरह लाइमलाइट से दूर हैं. फिलहाल असिन सोशल मीडिया पर भी ना के बराबर नजर आती है. परिवार के साथ खूब समय बिता रहीं असिन को फिल्मों में काफी मिस किया जाता है.    

फहाद फासिल की पत्नी हैं नजरिया

5/5
फहाद फासिल की पत्नी हैं नजरिया

Nazriya Nazim: पुष्पा स्टार फहाद फासिल ने एक्ट्रेस नजरिया नाजिम से शादी की थी. जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया. हालांकि ये फैसला उन्होंने खुद की मर्जी से लिया था. हालांकि लंबे ब्रेक के बाद नजरिया ने फिल्मों में वापसी कर ली है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़