Advertisement
photoDetails1hindi

Nawazuddin Siddiqui से पहले इन बॉलीवुड सेलेब्स के घर की लड़ाई, मीडिया में थी खूब छाई

Celebs Family Fight Came in Limelight: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के घर का झगड़ा इन दिनों सड़कों पर खूब उछल रहा है उनके परिवार की खींचतान मीडिया में चर्चा का विषय बनी है. लेकिन सिर्फ नवाजुद्दीन ही नहीं बल्कि उनसे पहले कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के घर की लड़ाई लाइमलाइट में आ चुकी है.

गोविंदा-कृष्णा का झगड़ा है जगजाहिर

1/5
गोविंदा-कृष्णा का झगड़ा है जगजाहिर

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच का झगड़ा जगजाहिर हो चुका है. परिवार के बीच गलतफहमी के चलते दोनों के बीच कई सालों से बातचीत का सिलसिला बंद है. हालांकि कृष्णा जल्द से जल्द पैचअप चाहते हैं पर गोविंद की तरफ से फिलहाल हरी झंडी का इंतजार है लेकिन इनके बीच की लड़ाई मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती है.  

अमीषा पटेल ने छोड़ा था घर

2/5
अमीषा पटेल ने छोड़ा था घर

अमीषा पटेल के उनके माता-पिता से झगड़े की खबर सभी को थी. दरअसल घरवालों को अमीषा का विक्रम भट्ट के साथ रिश्ता पसंद नहीं था जिसके चलते अमीषा के साथ कई मार उन्होंने मारपीट भी की . आखिरकार तंग आकर एक्ट्रेस ने माता-पिता का घर ही छोड़ दिया था.

प्रॉपर्टी को लेकर है आमिर-फैजल में विवाद

3/5
प्रॉपर्टी को लेकर है आमिर-फैजल में विवाद

आमिर खान और उनके भाई फैजल खान के बीच रिश्ता ठीक नहीं है और ये सच किसी से नहीं छिपा. प्रॉपर्टी को लेकर दोनो भाईयों के बीच विवाद है. फैजल आरोप लगाते रहे हैं कि आमिर खान उनके हिस्से की प्रॉपर्टी हड़प चुके हैं.

राज बब्बर-प्रतीक बब्बर में था मनमुटाव

4/5
राज बब्बर-प्रतीक बब्बर में था मनमुटाव

राज बब्बर ने स्मिता पाटिल से शादी की और नादिरा बब्बर को छोड़ दिया लेकिन जब स्मिता पाटिल की मौत हुई तो राज बब्बर पुराने परिवार के पास लौट आए और यही शिकायत प्रतीक बब्बर को पिता से रही. उनके मुताबिक बचपन ने उनके पिता ने कभी उनका ख्याल नहीं रखा लिहाजा दोनों के बीच हमेशा अनबन रही. लेकिन समय के साथ रिश्ते सुधर गए.

सालों तक नहीं की दोनों ने बात

5/5
सालों तक नहीं की दोनों ने बात

कुछ ऐसा ही खटास भरा रिश्ता रहा अर्जुन कपूर का पिता बोनी कपूर के साथ जिन्होंने पहली पत्नी और बच्चों को छोड़ दिया दूसरी शादी के लिए. जिसके चलते कई साल अर्जुन पिता से खफा रहे और ये बात सभी को पता थी. लेकिन श्रीदेवी की मौत ने पूरे परिवार को फिर से साथ कर दिया     

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़