Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy: रैंप पर फ्रंट साइड से ऐसी ड्रेस पहनकर आ गई मौनी रॉय, तस्वीरों ने मचा दिया तहलका

Mouni Roy Photos: टेलीविजन के बाद बॉलीवुड में धूम मचा चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की हर अदा के लोग दीवाने हैं. मौनी जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि देखते ही देखते फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. इस बार भी जब मौनी रैंप पर वॉक करने आईं तो सभी की नजरें एक्ट्रेस पर अटक गईं. सामने आई तस्वीरों में मौनी क्रीम कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने जैसे ही आईं तो फोटोज जमकर वायरल होने लगीं. इन फोटोज में मौनी क्रीम कलर की ड्रेस पहनकर अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. देखिए मौनी रॉय की रैंप पर की सुपरहॉट फोटोज.

 

1/5

लेटेस्ट फोटोज में मौनी क्रीम कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने कैमरे के सामने बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं. मौनी की ड्रेस फ्रंट साइड से जालीदार है जो लोगों का ध्यान खींच रही है.

 

2/5

मौनी ने की ये ड्रेस ना केवल नेक पर काफी ज्यादा रिवीलिंग है बल्कि थाई स्लिट भी है. इस ड्रेस में मौनी हाई हील्स पहनकर ऐसे इठलाईं कि फोटोज लोगों का ध्यान खींच रही है.

3/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए मौनी ने डिफरेंट हेयरस्टाइल भी किया जो लोगों को काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है. रैंप पर आते ही मौनी की खूबसूरती लोगों को इतना ज्यादा भाई कि वो बस मौनी को एक नजर निहारते ही रह गए.

4/5

मौनी की ये रैंप वॉक की फोटोज हैं. एक्ट्रेस Streax के लिए शो स्टॉपर बनकर रैंप वॉक किया था. एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो देखते ही देखते ये फोटोज वायरल हो गईं. 

 

5/5

आपको बता दें, मौनी रॉय ने इस साल बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी की है. शादी के बाद से मौनी के सिर पर बोल्डनेस का खुमार इस कदर सवार है कि वो लगातार एक के बाद एक बोल्ड फोटोज शेयर करती जा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़