Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy Photos: नहीं थम रहा मौनी रॉय की बोल्डनेस का कहर, इस बार गुलाबी बिकिनी में दिलों को छेड़ गई हसीना

Mouni Roy Bold Photos: एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में जुनून के किरदार में नजर आईं. फिल्म में मौनी की एक्टिंग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से भी ज्यादा पसंद की जा रही है. अब जहां एक ओर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है तो वहीं मौनी रॉय अराम से वेकेशन का मजा रही हैं.

1/5

मौनी रॉय ने अपने इस वेकेशन से लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. पिंक कलर की बिकिनी में मौनी रॉय बेहद बोल्ड अंदाज में वेकेशन पर फोटोशूट कराती दिखाई दीं. 

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय अपनी टोन्ड बॉडी बेहद शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट कर रही हैं. इसके साथ ही सनग्लासेज मौनी के इस बोल्ड लुक में चार चांद लगा रहे हैं. 

3/5

एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहरा चुकी हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत और जबरदस्त एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है. 

 

4/5

मौनी ने अपनी एक्टिंग के दम पर दर्शकों का खूब दिल जीता है. इसी कारण उन्हें एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स भी मिलते रहते हैं. मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

 

5/5

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़