Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy Photos: स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर मालदीव में इस हसीना ने दिखाईं ऐसी दिलकश अदाएं, दीवाने हो रहे फैंस

Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में नजर आईं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. जिसके बाद मौनी रॉय मालदीव पहुंच गईं और वहां पर जमकर एन्जॉय कर रही हैं. मौनी ने सनसेट के होते हुए पानी के साथ खेलते हुए ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि तस्वीरों को देखकर फैंस मदहोश हो रहे हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस सनसेट का लुत्फ लेते हुए समंदर के किनारे बैठकर खिलखिलाकर हंसती हुई नजर आ रही हैं. देखिए मौनी रॉय  (Mouni Roy) की ये फोटोज जो तेजी से वायरल हो रही हैं.

1/5

सबसे पहले मौनी की ये फोटो देखिए. इस फोटो में एक्ट्रेस मालदीव में जमकर मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. 

 

2/5

इन फोटोज को देखकर साफ लग रहा है कि मौनी ये रिवीलिंग ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. एक्ट्रेस की ये स्ट्रैपी ड्रेस दो डोरियों पर टिकी हुई है. इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर मौनी पानी के बीच खड़े होकर एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देते हुए दिखीं. 

3/5

इतना ही नहीं एक्ट्रेस की हर अदा को देख उनके फैंस बेकाबू हो रहे हैं. बला की खूबसूरत और बोल्ड मौनी की ये फोटोज उनके फैंस को मदहोश कर रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनकर हुस्न को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

4/5

इन तस्वीरों को मौनी रॉय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि मौनी ने इस तरह की फोटोज शेयर की हों. इससे पहले भी मौनी कई बार मालदीव से इस तरह की बोल्ड फोटोज शेयर कर चुकी हैं.

5/5

मौनी रॉय वैसे तो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन नागिन सीरियल के बाद मौनी के करियर को नई उड़ान मिली. इसके अलावा मौनी कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़