Advertisement
trendingPhotos1492892
photoDetails1hindi

Urfi के अबतक के सबसे बोल्ड लुक्स, फोटोज ऐसी कि भयंकर सर्दी में भी छूट जाएंगे पसीने!

Bold Urfi Javed: फैशन सेंस के लिए तारीफ और आलोचना पाने वाली उर्फी जावेद हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं. आइए देखते हैं उर्फी जावेद के अबतक के सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्शियल लुक्स, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुए और अभी तक लोगों के दिमाग में छपे हुए हैं.

1/5

उर्फी जावेद का फैशन सेंस जितना अजीबोगरीब है, उतना ही इंटरेस्टिंग भी है. अब इस फोटो को ही देख लीजिए. उर्फी ने ऐसी ड्रेस पहनी है जिसका डिजाइन देख लोगों ने अपना सिर ही पकड़ लिया. इस ब्लैक आउटफिट में उर्फी काफी ज्यादा बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं. 

2/5

इस फोटो में तो जैसे उर्फी की अपर बॉडी लगभग न्यूड ही है. उर्फी ने केवल अपनी ब्रेस्ट को कवर किया हुआ है और साथ में एक पैंट पहनी हुई है. उर्फी का ये लुक उनके अबतक के सबसे बोल्ड लुक्स में से एक है. इस तरह की तस्वीरें खिंचवाने के लिए वाकई में हद से ज्यादा कॉन्फिडेंस की जरूरत होती है. 

3/5

उर्फी जावेद पर कई बार अश्लीलता फैलाने के आरोप भी लग चुके हैं. इस फोटो में उर्फी लाल कलर की मिनी स्कर्ट और हार्ट कट टॉप में बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं. इस हसीना ने फोटोशूट के दौरान जमीन पर लेटकर अपनी कातिलाना अदाएं दिखाईं थीं. 

4/5

उर्फी का ये लुक भी उनके अबतक के सबसे ज्यादा बोल्ड लुक्स में शामिल है. इसके लिए एक्ट्रेस ने चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है. उर्फी को अपनी इन बोल्ड और रिवीलिंग फोटोज की वजह से कई लोग खरी-खोटी भी सुनाते हैं. हालांकि कई लोगों को उर्फी का फैशन सेंस लाजवाब भी लगता है. 

5/5

एक्ट्रेस ने कई बार कैमरे के सामने टॉपलेस फोटोशूट्स करवाए हैं. इस फोटो में भी उर्फी खाली ब्लू जींस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने अपनी ब्रेस्ट को छुपाने के लिए अपने लंबे और घने बालों का इस्तेमाल किया है. उर्फी जावेद को उनकी ऐसी ही तस्वीरों के लिए जाना जाता है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़