Advertisement
photoDetails1hindi

Pakistani Beautiful Actresses: ये हैं पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत हीरोइनें, सुंदर इतनी; बॉलीवुड हसीनाएं भी इनके सामने फेल!

Pakistani Beautiful Actresses: पाकिस्तान एक्ट्रेसेज ने ना केवल अपनी खूबसूरती से पाकिस्तान के लोगों को बल्कि भारत में भी लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इन हीरोइनों की सादगी, चेहरे का नूर और नजाकत सभी कुछ फैंस के दिलों को बेरकरार करता है. आज हम आपको कुछ ऐसी पाकिस्तानी हीरोइनों की तस्वीर दिखाते हैं जिनके चाहने वाले इंडिया में भी हैं.

माहिरा खान

1/7
माहिरा खान

कराची में पैदा हुई माहिरा खान ने 'रईस' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यहां तक कि रणबीर कपूर से इनके इश्क के चर्चे भी खूब रहे. माहिरा जितनी पाकिस्तान में पॉपुलर है उतनी ही पॉपुलर भारत में भी है. 

 

महविश हयात

2/7
महविश हयात

पाकिस्तानी एक्ट्रेस महविश हयात भी बला की खूबसूरत हैं. एक्ट्रेस ने साल 2015 में कॉमेडी फिल्म 'जवानी फिर नहीं आनी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन इन्हें पहचान 'मेरे कातिल मेरे दिलदार' से मिली.

सबा कमर

3/7
सबा कमर

इरफान खान के साथ 'हिंदी मीडियम' फिल्म में सबा कमर नजर आई थीं. ये फिल्म हिट हुई और लोग सबा की खूबसूरती के दीवाने हो गए. इन्होंने कई पाकिस्तानी सीरियल्स जैसे 'दास्तान', 'मात' और 'स्न्नाटा' में काम किया है.

उर्वा होकेन

4/7
उर्वा होकेन

उर्वा होकेन ने अपने करियर की शुरुआत बतौर वीजे की थी. वहीं फिल्मों में 'नामालूम अफराद' से डेब्यू किया था. उर्वा भी अपनी खूबसूरती के लिए 'टॉक ऑफ द टाउन' बनी रहती हैं. 

सजल अली

5/7
सजल अली

सजल अली भी बला की खूबसूरत हैं. इन्होंने कई सारे पाकिस्तानी सीरियल्स में काम किया है. जिसमें 'गुल-ए-राना', 'यकीन का सफर' और 'आंगन' शामिल है.

हरीम फारूक

6/7
हरीम फारूक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हरीम फारूक भी काफी ज्यादा सुंदर हैं. इन्हें सीरियल 'दायर-ए-दिल' से पहचान मिली. 

आयशा कमर

7/7
आयशा कमर

आयशा कमर मॉडल, यूट्यूबर, सिंगर और एक्ट्रेस भी है. इन्होंने 'जिंदगी गुलजार है', 'तन्हाई', 'दिल अपना और प्रीत पराई' सीरियल में काम किया था. कुछ वक्त पहले इनका नाम शोएब मलिक के साथ अफेयर के लिए जुड़ा था. हालांकि बाद में इन्होंने इसे अफवाह बताई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़