Advertisement
photoDetails1hindi

Mona Singh ही नहीं ये एक्ट्रेस भी बन चुकी हैं अपने से बड़ी उम्र के एक्टर्स की ऑन स्क्रीन मां

Actress Who Played Mother of Older Actors: हाल ही में रिलीज आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में एक्टर की मां का रोल मोना सिंह ने निभाया. जिसके बाद कम उम्र की एक्ट्रेस का अपनी से बड़ी उम्र के अभिनेताओं की ऑन स्क्रीन मां का रोल निभाने को लेकर काफी बहस देखने को मिली. वैसे मोना सिंह से पहले कई और एक्ट्रेस भी ये कर चुकी हैं.

1/5

Mona singh: मोना सिंह की उम्र 40 साल है जबकि आमिर खान 57 साल के हैं. यानि वो सीधे-सीधे मोना से 17 साल बड़े हैं लेकिन फिर भी लाल सिंह चड्ढा में मोना आमिर की मां के रोल में दिखीं. कलाकारों के बीच एज गैप और फिर ऐसे किरदार निभाने को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ी. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

Richa chaddha: रिचा चड्ढा ने तो ये काम 26 साल की उम्र में ही कर दिखाया जब गैंग ऑफ वासेपुर 2 में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां के किरदार में दिखीं. खास बात ये थी कि उस वक्त अभिनेता 38 साल के थे और रिचा से 12 साल बड़े थे. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Shefali shah: शेफाली शाह ने भी अपने से बड़े एक्टर की मां का रोल निभाया है. फिल्म का नाम है वक्त जिसमें वो अमिताभ बच्चन की पत्नी और अक्षय कुमार की मां के रोल में थीं. उस वक्त शेफाली शाह 32 साल की ही थीं जबकि अक्षय कुमार उनसे 5 साल बड़े थे. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

Sheeba chaddha: शाहरुख खान की अब तक की आखिरी फिल्म रही है जीरो जो 2018 में रिलीज हुई थी जिसके बाद अब 2023 में शाहरुख फिर से वापसी करने जा रहे हैं. वहीं जीरो में शाहरुख की मां का रोल एक्ट्रेस शीबा चड्ढा ने निभाया था. जो शाहरुख से खुद 5-6 साल छोटी थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Sonali kulkarni: सलमान खान की भारत काफी सुपरहिट रही थी. जिसमें सलमान से काफी छोटी एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने उनकी मां का रोल निभाया था. सलमान फिल्म के वक्त 54 साल के थे जबकि सोनाली 44 साल की. तब भी किरदारों के लिहाज से उम्र के बीच ये फासला चर्चा में रहा था. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़