Advertisement
trendingPhotos1350960
photoDetails1hindi

Urfi Javed Designer: उर्फी जावेद के डिजाइनर का लग गया पता, खुद भी पहनती हैं ऐसे अजीबोगरीब कपड़े कि पकड़ लेंगे सिर

Urfi Javed Bold Designer: उर्फी जावेद आए दिन अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़े सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं लेकिन उर्फी को ऐसे कपड़े पहनाने वाला आखिर कौन है, क्या आप जानते हैं? एक्ट्रेस के आउटफिट को देखकर अक्सर लोग इस सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर उर्फी के ये अजीबोगरीब कपड़े कौन डिजाइन करता है. तो चलिए आपको उर्फी जावेद की डिजाइनर से मिलवाते हैं-

 

1/5

उर्फी जावेद अपने अतरंगी स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. उनके कपड़े देखकर हर कोई अपना सिर पकड़ लेता है. उर्फी यूं तो अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं लेकिन उनके पास एक डिजाइनर भी है जो उनके अजीबोगरीब स्टाइल को और बढ़ावा देती हैं.

 

2/5

उर्फी जावेद के कपड़े श्वेता गुरमीत कौर डिजाइन करती हैं. श्वेता उर्फी जावेद की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं, उर्फी और श्वेता अक्सर साथ में पार्टी करते नजर आ जाते हैं. हालांकि आपको ये जानकर हैरानी होगी की श्वेता बोल्डनेस के मामले में उर्फी को कड़ी टक्कर देती हैं.

 

3/5

उर्फी जावेद की ये पिंक कटआउट ड्रेस किसको याद नहीं. इस ड्रेस में लगी गांठों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. लेकिन इसी ड्रेस को श्वेता भी पहने हुए नजर आई थीं और इन दोनों का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

4/5

उर्फी के ऊपर ये प्रिंटेड बिकिनी खूब फबी थी और इस बिकिनी को भी श्वेता ने ही डिजाइन किया था. यही नहीं श्वेता ने भी इस बिकिनी सेट को पहनकर अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट किया था. श्वेता के इस लुक पर उनके फैंस फिदा हो गए थे.

5/5

उर्फी जावेद की पिंक ड्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस लुक में हर कोई उर्फी की तारीफ करता नजर आया और इस लुक को भी एक्ट्रेस की दोस्त श्वेता ने डिजाइन किया था. खुद श्वेता ने भी इस ड्रेस को बखूबी कैरी किया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़