Advertisement
photoDetails1hindi

90s Popular Actress: स्क्रीन पर देखते ही बज उठती थी सीटियां, 90s की इन हसीनाओं का गजब था जलवा

90s Actress Who Left Bollywood: माधुरी दीक्षित से लेकर करिशमा कपूर तक 90 के दशक की कई एक्ट्रेस आज भी ना सिर्फ काम कर रही हैं बल्कि काफी एक्टिव भी हैं. लेकिन इनके अलावा भी उस दौर में कई पॉपुलर एक्ट्रेसेस थीं जो भले ही आज लाइमलाइट से दूर हों पर एक वक्त में उनकी तूती बोलती थी.

विदेश में रहती हैं मीनाक्षी

1/6
विदेश में रहती हैं मीनाक्षी

Meenakshi Seshadri: 80 और 90 के दशक की सुपरस्टार मीनाक्षी शेषाद्रि. जिनकी जोड़ी ऋषि कपूर से लेकर सनी देओल तक के साथ खूब जमी. एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देकर मीनाक्षी ने खास पहचान इंडस्ट्री में बनाई. फिलहाल वो विदेश में रहती हैं और डांसिंग स्कूल चलाती हैं लेकिन आज भी लोग उनके बारे में बड़े चाव से पढ़ते हैं.

टॉप एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी

2/6
टॉप एक्ट्रेस रहीं ममता कुलकर्णी

Mamta Kulkarni: बॉलीवुड के तमाम बड़े एक्टर्स संग काम कर चुकीं ममता कुलकर्णी ने अपनी बोल्डनेस से भी खूब चर्चा बंटोरी. उन्होंने कई हिट फिल्में दीं लेकिन एक गलती ने उनका करियर तबाह कर दिया. वो ड्रग्स केस में फंसीं जिसके बाद बॉलीवुड में कभी नहीं लौटी.

आयशा जुल्का ने काफी जल्दी छोड़ा करियर

3/6
आयशा जुल्का ने काफी जल्दी छोड़ा करियर

Ayhesh jhulka: आयशा जुल्का ने अपनी मर्जी से करियर को तब छोड़ा जब वो स्टारडम की पीक पर थीं. अक्षय कुमार के साथ कई हिट फिल्में देने वालीं आयशा ने कम काम किया लेकिन जितना भी किया वो जबरदस्त हिट रहीं. लोगों ने उन्हें खूब नोटिस किया.   

पूजा बत्रा ने भी छोड़ी एक्टिंग

4/6
पूजा बत्रा ने भी छोड़ी एक्टिंग

Pooja Batra: विरासत जैसी शानदार फिल्म का हिस्सा रहीं पूजा बत्रा ने 90 के दशक में खूब काम किया. लेकिन काफी जल्दी ही उन्होंने इंडस्ट्री और एक्टिंग दोनों को टाटा-बाय बाय कर दिया. कई सालों से वो कैमरों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा होती रहती है.

नीलम ने खूब दी हिट फिल्में

5/6
नीलम ने खूब दी हिट फिल्में

Neelam: नीलम ने लगभग डेढ़ दशक तक इंडस्ट्री पर राज किया और सबसे ज्यादा उनकी जोड़ी गोविंदा के साथ हिट हुई. उनके अफेयर के चर्चे भी खूब हुए. लेकिन 90 के दशक के बाद वो एक्टिंग से दूर हो गईं और उन्होंने ज्वैलरी का बिजनेस शुरू किया.

अनु अग्रवाल के साथ हुआ था हादसा

6/6
अनु अग्रवाल के साथ हुआ था हादसा

Anu Aggarwal: अब इनके बारे में क्या ही कहें. अनु अग्रवाल ने सिर्फ एक फिल्म से ही लोगों को अपना ऐसा दीवाना बनाया कि उनके घर के नीचे फैंस की लाइन लगा करती थी. इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला इन्होंने मजबूरी में लिया. क्योंकि एक हादसे में इनका चेहरा बुरी तरह खराब हो गया था तो वहीं वो कोमा में भी चली गई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़