Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1662482
photoDetails1mpcg

Sunny Leone Photos: स्टाइलिश लुक में नजर आईं सनी लियोनी, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

Sunny Leone Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.सनी अक्सर अपनी स्टाइलिश अदाओं के लिए जानी जाती हैं. सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. आज हम आपको उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं.

 

Sunny Leone

1/6
Sunny Leone

सनी लियोनी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सनी की कातिल अदाएं देखने को मिल रही हैं.

 

Sunny Leone

2/6
Sunny Leone

शेयर की तस्वीरों में सनी क्रीम कलर का गाउन पहने दिख रही हैं. अपने लुक को कम्पलिट करते हुए उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है साथ ही लाइट मेकअप किया है.

 

Sunny Leone

3/6
Sunny Leone

हर फोटोज में सनी एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

 

Sunny Leone

4/6
Sunny Leone

सनी के इस लुक को देखकर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. फोटोज में सनी के एक्सप्रेशन देखने लायक है. एक्ट्रेस की शोक अदाएं लोगों को दीवाना बना रही हैं.

 

Sunny Leone

5/6
Sunny Leone

इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है.  फिल्मों के अलावा वह कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं. 

 

Sunny Leone

6/6
Sunny Leone

सनी अपनी फिल्म ‘एक पहेली लीला’ और ‘जिस्म 2’ से लोगों को दीवाना बना चुकी हैं. अब एक्ट्रेस की ये सभी तस्वीरें लोगों को मदहोश कर रही हैं.