Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Arjun Kapoor Vacation Pics: स्कॉटलैंट की ठंड में मना रहे रोमांटिक वेकेशन, एक-दूसरे की बाहों में मिटा रहे हर फासला

Malaika Arora-Arjun Kapoor Holiday: जैसे ही मलाइका और अर्जुन को अपने बिजी शेड्यूल से समय मिलता है वो दोनों वेकेशन पर निकल जाते हैं. अब एक बार फिर से दोनों स्कॉटलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं. जहां से उनकी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रोमांटिक वेकेशन पर मलाइका-अर्जुन

1/5
रोमांटिक वेकेशन पर मलाइका-अर्जुन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इस वक्त लंबे वेकेशन पर हैं. जहां से वो लगातार तस्वीरें शेयर कर हर किसी को अपने हॉलीडे की झलक दिखा रहे हैं. इस दौरान मलाइका ने कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं जो चर्चा का विषय बनी हैं.

 

स्कॉटलैंड में दे रहे रोमांटिक पोज

2/5
स्कॉटलैंड में दे रहे रोमांटिक पोज

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जहां पहले जर्मनी में वेकेशन पर एन्जॉय करते दिखें तो वहीं अब वो स्कॉटलैंड की सर्द वादियों के बीच ठंड का मजा ले रहे हैं और एक दूसरे की कंपनी खूब इन्जॉय कर रहे हैं. मलाइका लगातार अपने हॉलीडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

झील के किनारे खिंचवाई तस्वीरें

3/5
झील के किनारे खिंचवाई तस्वीरें

झील के किनारे और बर्फीली वादियों के बीच मलाइका और अर्जुन कपूर रोमांटिक पोज देते दिखे. इसके कैप्शन में मलाइका ने लिखा- बेहद गर्म और कोजी अहसास जो मुझे तुम्हारे पास होने से मिलता है. इस तस्वीर पर उनके फैंस ने प्यार लुटाया तो वहीं ट्रोलर्स ने नेगेटिव कमेंट करने में भी कोई कमी नहीं रखी.

भीड़भाड़ से दूर बिता रहे सुकून के पल

4/5
भीड़भाड़ से दूर बिता रहे सुकून के पल

खैर हर फिक्र से परे अर्जुन और मलाइका इस वक्त एक दूसरे के साथ पर्सनल समय बिता रहे हैं और उन्होंने इसके लिए भीड़भाड़ से दूर स्कॉटलैंड के एक विलेज को चुना जहां वो खुलकर, बिना किसी रोक टोक के क्वालिटी टाइम इन्जॉय कर सके.

बर्लिन से तस्वीरें की शेयर

5/5
बर्लिन से तस्वीरें की शेयर

इससे पहले अर्जुन कपूर ने भी जर्मनी के बर्लिन से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमे वो वहां की सड़कों पर बारिश का लुत्फ लेते दिखे. हाथ में शॉपिंग बैग्स लिए अर्जुन की कई तस्वीरें मलाइका ने क्लिक की जिसमे वो काफी फनी अंदाज में नजर आए.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़