Advertisement
trendingPhotos1359356
photoDetails1hindi

Mahesh Bhatt Cosy Photos: इन बॉलीवुड हसीनाओं संग वायरल हो चुकी हैं महेश भट्ट की कोजी फोटोज, कुछ ने तो हिला दिया था इंटरनेट!

Mahesh Bhatt Intimate Photos: महेश भट्ट आज यानी 20 सितंबर को अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. महेश भट्ट बतौर बेहतरीन फिल्ममेकर तो जाने ही जाते हैं. साथ ही वो अपनी विवादित जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. आज हम आपको उन फोटोज से रूबरू करवाएंगे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया था.

1/5

जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तब उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई तरह के सवाल उठे थे और वह काफी विवादों में आ गई थीं. उसी दौरान रिया और महेश भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी जहां महेश भट्ट उनके कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों के सामने आते ही रिया और महेश के रिश्ते को लेकर खूब सवाल उठे थे.

2/5

जिया खान के साथ एक कोजी वीडियो ने भी खूब चर्चा बटोरी थी, जिसमें महेश के साथ जिया कुछ असहज नजर आती हैं. इस वीडिोय के कई स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे और ये तस्वीरें तब ज्यादा वायरल हुई थीं जब जिया ने सुसाइड कर लिया था.

3/5

बॉलीवुड की 'धाकड़' गर्ल कंगना रनौत भी कभी महेश भट्ट के काफी करीब रही हैं. एक्ट्रेस की महेश भट्ट संग कई फोटोज वायरल भी हुई थी. लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने महेश भट्ट की ही पोल खोलनी शुरू कर दी और फिल्ममेकर के खिलाफ जहर उगलने लगीं.

4/5

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की भी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं और जो तस्वीरें महेश भट्ट के साथ आई थीं. उन फोटोज ने तो सोशल मीडिया पर गदर ही काट दिया था. मल्लिका शेरावत ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि 'भट्ट साहब मुझे कहा करते थे कि मल्लिका जब तुम गिरती पड़ती हो तो लोगों को बहुत मजा आता है.'

5/5

महेश भट्ट की जिंदगी में सबसे बड़ा विवाद उनकी बेटी पूजा भट्ट को लेकर रहा है. दरअसल महेश और पूजा ने एक मैगजीन के लिए ऐसा फोटो शूट कराया था जिसमें दोनों किस करते नजर आए. इस तस्वीर ने काफी आलोचनाएं झेली और आज तक याद की जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़