Advertisement
photoDetails1hindi

Photo: Ananya Panday को आई DDLJ की याद, खेतों में लहराया टुप्पटा तो शाहरुख बनकर विजय ने उठा लिया गोद में

Ananya Panday Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म से वो टॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं जिसमें उनके साथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) लीड रोल में हैं. फिल्म के गाने और ट्रेलर ने पहले से ही लोगों के बीच बज क्रिएट कर लिया है. इस बीच दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और विजय देवरकोंडा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही शानदार लग रही है. तस्वीरों में दोनों खेतों में खड़े होकर कैमरे को खूबसूरत पोज दे रहे हैं. 

 

2/5

अनन्या पांडे तस्वीरों में देसी कुड़ी बन लोगों का दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस खेतों में अपना दुपट्टा लहराती हुए बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. उनका ये देसी अवतार सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. 

 

3/5

तस्वीरों में अनन्या पांडे ने एक ऑफ व्हाइट कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ है जिसे उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन लिखा 'प्यार होता है दीवाना सनम'. हम सभी जानते हैं कि ये लाइन  शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर मूवी 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' की फिल्म का है. 

 

4/5

इसी के साथ अनन्या ने अपनी फिल्म लाइगर के हीरो विजय देवरकोंडा के साथ भी दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में विजय ने अनन्या को गोद में उठाया हुआ है तो वहीं एक में दोनों ट्रैक्टर में बैठे नजर आ रहे हैं. 

 

5/5

इन दिनों साउथ के हैंडसम हंक विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे अपनी आने वाली मूवी लाइगर का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़