Advertisement
photoDetails1hindi

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Unknown Fact: अलग-अलग जगह होती है शूटिंग, रिश्ते में सगे भाई-बहन हैं ये कलाकार!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: यकीनन आप भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन जरूर होंगे. भला कौन है जो इस शो को पसंद ना करता हो. शो और शो के किरदार अब मानो घर के सदस्य की तरह ही लगते हैं जो डिनर टाइम पर आकर पूरी फैमिली को खूब हंसाते हैं. लेकिन फिर भी शो से जुड़ी कुछ बातें ऐसी होंगी जिनके बारे में आप नहीं जानते होंगे.  

1/6

आज हम आपको तारक मेहता का उल्टा चश्मा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं. जो शायद आप नहीं जानते होंगे. 2008 से शुरू हुए इस शो को अब पूरे 14 साल हो चुके हैं और ये 15वां साल चल रहा है. इस शो की फैन फोलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है. इसकी सबसे बड़ी वजह है शो के खास किरदार. 

2/6

क्या आप जानते हैं कि शो की शूटिंग दो अलग-अलग जगहों पर होती है. दरअसल, गोकुलधाम सोसायटी का सेट गोरेगांव में बनाया गया है लेकिन यहां पर केवल आउटडोर सीन्स ही फिल्माए जाते हैं. यानि बालकनी और कम्पाउंड के सीन्स की शूटिंग यहां पर होती है. 

3/6

लेकिन जब किसी भी सोसायटी के सदस्य के घर का दिखाना होता है या इनडोर शूटिंग होती है तो उसके लिए अलग से एकसेट कांदिवली में तैयार किया गया है. जिसमें एक एक कमरे में हर किसी के घर का सेट तैयार किया गया है.

4/6

शो में भले ही अमित भट्ट यानि चंपक चाचा दिलीप जोशी यानि जेठालाल के पिता का रोल निभा रहे हों. लेकिन असल जिंदगी में वो उम्र में उनसे छोटे हैं. जी हां...बापूजी बनकर जेठालाल को खूब फटकार लगाने वाले अमित भट्ट की उम्र दिलीप जोशी से छोटी है लेकिन फिर भी वो इस रोल में बखूबी फिट हुए हैं. 

5/6

शो में एक जोड़ी हर किसी को खूब पसंद आती है वो है दयाबेन और सुंदर वीरा की. भले ही काफी समय से दोनों शो में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन जब तक वो थे तो उन्होंने दर्शकों के चेहरों पर खूब हंसी बिखेरी. पर क्या आप जानते हैं कि रील लाइफ के ये भाई बहन असल जिंदगी में भी एक दूसरे के सगे भाई-बहन ही हैं. दिशा वकानी और मयूर वकानी.

6/6

शो में आपने रीटा रिपोर्टर को तो देखा ही होगा. और आप भी इस किरदार के दीवाने होंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस किरदार को निभाने वालीं प्रिया आहूजा ने शो के डायरेक्टर मालव राजदा से ही शादी की है. दोनों का एक बेटा भी है आज भी प्रिया इस किरदार में कभी-कभी नजर आती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़