Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Advani Pregnant: कियारा और Katrina Kaif समेत उड़ीं इन एक्ट्रेसेज की प्रेग्नेंसी की खबरें! चौथा नाम कर देगा हैरान

Bollywood Actress Pregnancy News: पिछले कुछ समय में ऐसी कई सारी एक्ट्रेसेज हैं, जिनके नाम के साथ प्रेग्नेंसी की खबरें जोड़ी गई हैं. जहां कई एक्ट्रेसेज के ऊपर शादी से पहले प्रेग्नेंट होने का ठप्पा लगाया गया है तो कई हसीनाओं को लेकर दूसरी-तीसरी प्रेग्नेंसी की बात की गई है. बता दें कि बीते हफ्ते में शादी करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को भी शादी से पहले प्रेग्नेंट (Kiara Advani Pregnant) बताया जा रहा है! आइए जानते हैं कि इस लिस्ट में किन हसीनाओं के नाम शामिल हैं...

इन एक्ट्रेसेज की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल

1/5
इन एक्ट्रेसेज की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) समेत ऐसी कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज हैं, जिनको लेकर प्रेग्नेंसी की खबरें फैल रही थीं. जहां कुछ एक्ट्रेसेज को शादी से पहले प्रेग्नेंट बताया गया वहीं कई एक्ट्रेसेज को लेकर उनकी दूसरी-तीसरी प्रेग्नेंसी की बात कही गई.

शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कियारा आडवाणी?

2/5
शादी से पहले प्रेग्नेंट हुईं कियारा आडवाणी?

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने 7 फरवरी, 2023 को एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से शादी की है. बता दें कि कियारा जब शादीके लिए जैसलमेर जा रही थीं, तभी उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थीं. कई रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि कियारा-सिद्धार्थ ने शादी प्रेग्नेंसी की वजह से की है.

आलिया भट्ट प्रेग्नेंट कब हुईं थीं?

3/5
आलिया भट्ट प्रेग्नेंट कब हुईं थीं?

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अप्रैल, 2022 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी की और जून, 2022 में प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी. नवंबर में एक्ट्रेस ने बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया. आलिया शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं, ये खबर काफी समय से वायरल हो रही है.

करीना कपूर की थर्ड प्रेग्नेंसी की खबरें

4/5
करीना कपूर की थर्ड प्रेग्नेंसी की खबरें

करीना कपूर (Kareena Kapoor) दो बेटों की मां हैं और अभी हाल ही में, एक्ट्रेस की तीसरी प्रेग्नेंसी की खबरें भी उड़ रही थीं जब उनके बेबी बंप की फोटो वायरल हुई थी. एक्ट्रेस ने इस खबर का खंडन किया था.

मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ?

5/5
मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ?

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif Vicky Kaushal) की शादी 2021 में हुई थी और पिछले कुछ समय से, कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की आफवाहें उड़ रही हैं. कैटरीना और विक्की ने न ही इन खबरों को माना है और न ही इनका खंडन किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़