Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Sidharth Wedding Pics: सुनहरी शेरवानी में खूब जचा दूल्हा तो गुलाबी लहंगे में गुलाब सी खिल उठी दुल्हन, हार बैठेंगे दिल

Sidharth Kiara Wedding Photo: जिस घड़ी का इंतजार था वो आ गई. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं जिनमें दूल्हा और दुल्हन दोनों ही बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं और फैंस का दिल बोल उठा है कि कहीं इन्हें किसी की नजर ना लग जाए. 

कियारा-सिद्धार्थ की पहली तस्वीरें

1/5
कियारा-सिद्धार्थ की पहली तस्वीरें

कियारा आडवाणी को दुल्हन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को दूल्हा बने देखने का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा था और अब फाइनली दोनों ने इस खास पल की तस्वीर फैंस के साथ साझा कर दी है. इन तस्वीरों में इस जोड़ी से नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो रहा है. 

कियारा ने पहना हल्का गुलाबी लहंगा

2/5
कियारा ने पहना हल्का गुलाबी लहंगा

हल्के गुलाबी लहंगे में दुल्हन भी गुलाब सी खिल उठी है. कियारा का शानदार लहंगा मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है जिसके साथ कियारा ने सिल्वर और ग्रीन स्टोन वाली ज्वैलरी कैरी की. उन्होंने बेहद ही खूबसूरत और हैवी नेकलेस के साथ मैचिंग ईयरिंग्स कैरी किए. 

गोल्डन शेरवानी में दिखे दूल्हे सिद्धार्थ

3/5
गोल्डन शेरवानी में दिखे दूल्हे सिद्धार्थ

वेडिंग डे पर कियारा ने मेकअप भी काफी लाइट रखा जिससे उनकी खूबसूरती और भी निखर कर आई वहीं सिद्धार्थ के लुक की बात करें तो वो गोल्डन शेरवानी मे खूब जचे. सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी लोगों को खूब भा गई. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम से एक जैसी ही तस्वीरें शेयर की हैं. 

कपल से नहीं हट रही किसी की नजर

4/5
कपल से नहीं हट रही किसी की नजर

इनमें सिद्धार्थ और कियारा एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं. अपनी वेडिंग पिक्स को शेयर करते हुए दोनों ने शेरशाह का डायलॉग कैप्शन में लिखा- ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है..आपके आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है.’

 

एक दूजे के हुए कियारा-सिद्धार्थ

5/5
एक दूजे के हुए कियारा-सिद्धार्थ

कियारा और सिद्धार्थ की इन तस्वीरों का सुबह से ही बेसब्री से इंतजार हो रहा था. वहीं अब बॉलीवुड सेलेब्स भी इस जोड़ी पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अब फाइनली ये प्यार के बंधन में बंध गए हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़