Advertisement
trendingPhotos1531368
photoDetails1hindi

शादी की खबरों के बीच बोल्ड हुईं Kiara Advani, फोटोज देख शर्म से पानी-पानी हुए फैंस!

Kiara Advani: कियारा आडवाणी जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की खबरों की वजह से लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं, वहीं उनकी बोल्ड फोटोज भी कई लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब होती रहती हैं. आइए देखते हैं बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के कुछ बोल्ड लुक्स... 

कियारा आडवाणी लुक्स

1/5
कियारा आडवाणी लुक्स

इस फोटो को देखने के बाद एक्ट्रेस के चेहरे से नजर हटाना मुश्किल हो सकता है. इस ड्रेस में कियारा का मेकअप उनके लुक को और ज्यादा निखार रहा है. लैवेंडर कलर की इस ड्रेस में सिल्वर का काम किया गया है. इस आउटफिट में एक्ट्रेस की क्लीवेज भी दिखाई दे रही है.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी

2/5
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी

इस हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस अपने टोन्ड लेग्ज फ्लॉन्ट कर रही हैं. गले में लाइट एक्सेसरी कियारा के लुक में चार चांद लगा रही है. इस एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक्स से कई लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. इनके फैंस को इनकी फोटोज हमेशा ही पसंद आती हैं.

कियारा आडवाणी फोटोज

3/5
कियारा आडवाणी फोटोज

व्हाइट ऑफ शोल्डर ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती कई लोगों का दिल जीत सकती है. कियारा के इस लुक को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. खुले बालों में कियारा बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस हर लुक को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं. 

कियारा आडवाणी

4/5
कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीत चुकी हैं. ऐसे में उनके कई फैंस उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस ब्लैक आफ शोल्डर आउटफिट में कियारा काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं. साथ ही बीच में कुछ जगहों पर लगे नेट की वजह से ये आउटफिट हॉटनेस का तड़का भी लगा रहा है. 

बोल्ड कियारा आडवाणी

5/5
बोल्ड कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी की इस फोटो को देखकर तो कोई भी उनका फैन बन सकता है. इस ड्रेस में लगे कुछ कट्स की वजह से एक्ट्रेस और ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. हाथों में और गले में गोल्डन कलर की ऐक्सेसरीज उनके लुक को खूबसूरत बना रहा है. साथ ही एक्ट्रेस अपने पैरों को भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़