Advertisement
photoDetails1hindi

Kiara Advani की ये बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें! यूं ही नहीं दीवाने हुए 'शेरशाह'

Kiara Advani Boldest Hottest Photos: कबीर सिंह (Kabir Singh) की 'प्रीति', एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज, 31 जुलाई, 2022 को अपना तीसवां जन्मदिन मना रही हैं. खबरों की मानें तो कियारा अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड, सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. कियारा के जन्मदिन पर हम आपको एक्ट्रेस की पांच ऐसी हॉट और बोल्ड तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो आपके दिल की धड़कनें रोक देंगी. यही तस्वीरें होंगी जिन्होंने 'डिम्पल' के 'शेरशाह' को दीवाना बनाया होगा..

 

1/5

कियारा आडवाणी बोल्ड फोटोज: शेरशाह फिल्म के बाद इंस्टाग्राम पर कियारा आडवाणी के एक बोल्ड फोटोशूट की तस्वीर शेयर की गई जो फोटोग्राफर दबू रातनानी ने खींची थी. इस फोटो में कियारा ने कपड़े नहीं पहने हुए हैं और अपने ब्रेस्ट्स को एक पत्ते से ढका हुआ है. 

2/5

कियारा आडवाणी बोल्ड फोटोज: ये तस्वीर कियारा आडवाणी ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. ये तस्वीर उनकी एक बीच वैकैशन की है जब वो मालदीव गए थे. इस तस्वीर में कियारा पानी में हैं और एक ब्लैक बिकीनी में साइड पोज दे रही हैं. 

3/5

कियारा आडवाणी बोल्ड फोटोज: इन तस्वीरों में वैसे तो कियारा आडवाणी ने इंडियन कपड़े पहने हुए हैं लेकिन दोनों फोटोज में ही इनका ब्लाउज इनके लुक को काफी बोल्ड बनाता है. इन फोटोज में ब्लाउज की डिजाइन कुछ ऐसी है कि कियारा का क्लीवेज काफी क्लियरली दिख रहा है और वो काफी हॉट लग रही हैं.  

4/5

कियारा आडवाणी बोल्ड फोटोज: ये तस्वीर एक मैगजीन के कवर शूट की है जिसमें कियारा आडवाणी ने एक बैकलेस गाउन पहना हुआ है. इस गाउन मी थाइ तक का एक हाई स्लिट भी है जो उनके लुक को बेहद हॉट बनाता है. इस तस्वीर को कियारा के फैन्स ने काफी पसंद किया है. 

5/5

कियारा आडवाणी बोल्ड फोटोज: पीली रंग की बिकीनी पहनकर इन तस्वीरों में भी कियारा फिल्मों से ब्रेक लेकर छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. कियारा ने हैट भी लगाया है और इन फोटोज में कियारा की बॉडी दिख रही है जिसमें वो काफी हॉट और फिट लग रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़