Advertisement
photoDetails1hindi

Khushi Kapoor Photos: बहन जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ देर रात पार्टी करने निकलीं खुशी कपूर, संभालती रहीं ड्रेस

Khushi Kapoor Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर को हाल ही में देर रात मुंबई में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते स्पॉट किया गया. इस दौरान खुशी कपूर और उनके दोस्तों को पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान खुशी कपूर का लुक काफी सुर्खियों में आ गया है. 

 

1/8

बी टाउन की कपूर सिस्टर्स यानि के जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर अपनी बॉन्डिंग को लेकर छाई रहती हैं. अब खुशी कपूर देर रात बहन जाह्नवी कपूर के कथित बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करने के लिए निकलीं तो इस दौरान की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

2/8

खुशी कपूर के लुक से पहले बता दें कि ये हसीना ओरहान अवत्रामण‍ि के साथ पार्टी करने के लिए निकली थीं. ओरहान अवत्रामण‍ि पिछले काफी समय से जाह्नवी कपूर के साथ अरने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं हालांकि दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते पर कुछ ऑफिशियल नहीं किया है. हाल ही में जाह्नवी कपूर ओरहान अवत्रामण‍ि के साथ कुणाल रावल की पार्टी में डांस भी करती दिखाई दी थीं. 

3/8

वहीं अब ओरहान अवत्रामण‍ि खुशी कपूर के साथ देर रात पार्टी करने के लिए निकले को इनकी तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. तस्वीरों के सामने आते ही खुशी कपूर के बोल्ड लुक के भी खूब चर्चे हो रहे हैं. 

4/8

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि खुशी कपूर इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी सिजलिंग अंदाज में दिखाई दीं. हालांकि इस दौरान ये हसीना स्ट्रैपी ड्रेस और डीपनेक में काफी असहज महसूस कर रही थीं. खुशी बार बार अपनी ड्रेस संभालती दिखाई दे रही थीं. 

5/8

खुशी कपूर ने अपने लेट नाइट पार्टी लुक को काफी सिंपल और स्टाइलिश रखा था. इस वन पीस ड्रेस के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा और न्यूड मेकअप के साथ अपनी लुक को कंपलीट किया. सोशल मीडिया पर खुशी कपूर की ये तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

6/8

बता दें कि जाह्नवी कपूर के बाद अब खुशी कपूर भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. खुशी कपूर बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. खुशी, जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म द आर्चीज से डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का भी डेब्यू होगा. वहीं अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे. फिल्म के पोस्टर और टीजर कुछ वक्त पहले रिलीज किए जा चुके हैं.

 

7/8

इसके साथ ही इस पार्टी में अजय देवगन और काजोल की इकलौती बेटी नीसा देवगन भी मस्ती करने के लिए पहुंचीं. नीसा इस दौरान शॉर्ट ड्रेस में अपना बोल्ड लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. 

8/8

बता दें कि ओरहान अवत्रामण‍ि खुशी और जाह्नवी कपूर के साथ-साथ सारा अली खान, नीसा देवगन और सुहाना खान समेत तमाम स्टार किड्स के काफी अच्छे दोस्त है. ओरहान अवत्रामण‍ि का इंस्टाग्राम देखें तो स्टार किड्स के साथ पार्टी की तस्वीरों से पटा हुआ है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़