Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1520308
photoDetails1rajasthan

Horoscope 9 January : कुंभ का शुभ दिन, मीन के ट्रांसफर के चांस, मेष को लग सकती है नजर

Aaj Ka Rashifal: आज के दिन मेष राशिवालों को थोड़ा संभलकर रहना है, क्योंकि आपके दुश्मन आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं, ऐसे में अपनी भावनाओं को बिल्कुल जाहिर ना करें.

मेष राशि

1/12
मेष राशि

इस राशि के जातक आज आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। फिर भी अति उत्साही होने से बचें।खुशी को दबाकर रखें। नजर लग सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगी।

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

आज  का वृष राशिफल के अनुसार कल का दिन इस राशि के जातक आय में कमी आ सकती है। खर्चे बढ़ेंगे। फिर स्थिति पहले जैसे होगी।बौद्धिक कार्यों के लिए यात्रा पर भी जाना हो सकता है। भविष्य के प्रति मन में चिन्ताएं उत्पन्न होंगी।

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

आज   की भविष्यवाणी इस राशि के जातक जातक के लिए दिन उदासी भरा रहेगा। सपने तो बहुत है पर पूरा नही होने से मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा। व्यर्थ के विवादों से बचें।

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

आज की गणना के अनुसार इस राशि के जातक मित्रों से मतभेद हो सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।साथी के साथ घूमने जा सकते है।

सिंह राशिफल

5/12
सिंह राशिफल

आज की गणना के अनुसार इस राशि के जातक अंदर से मजबूत बनेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। भाई-बहनों से विवाद की स्थिति बन सकती है

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आज की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल जातक मां के हस्तक्षेप से मामला सुलझ जाएगा। कहीं घूमने जा सकते है।आप जो भी करेंगे उसमें वृद्धि होगी। लेकिन आत्मविश्वास में कमी आएगी।

तुला राशि

7/12
तुला राशि

आज की गणना के अनुसार कुछ जातक को मानसिक तनाव होगा। आय में कमी आयेगी। संचित धन की भी कमी आ सकती है। किसी से प्यार होगा लेकिन इजहार से डर लगेगा। किसी चीज की खरीददारी कर सकते है।

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आज की गणना के अनुसार जातक पढ़ाई में मन नही लगेगा। मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। बिजनेस में भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है। पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं।

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आज की गणना के अनुसार जातक सब सामान्य होगा। कही जाने का प्लान बनाएंगे तो उसमे सफलता मिलेगी।किसी दोस्त के घर जाने का प्लान बनाएंगे। या घर में मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा।आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे।

मकर राशि

10/12
मकर राशि

आज की गणना बताती है कि जातक के लिए आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता से परेशान भी हो सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। फिर भी आप सयंम बनाकर चलेंगे।आत्मविश्वास में कमी रहेगी। फिर भी लेखनादि बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा।

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

आज की भविष्यवाणी जातक ये काम शुरु करने की योजना बनाएंगे।परिवार का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। संतान पक्ष से खुशी मिलेगी। कही घूमने जा सकते है।

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आज की गणना के अनुसार जातक निकट संबंधों में मधुर संवाद से अपनी सुन्दर छबि बनायें। घर में खुशहाली रहेगी। मन अशान्त रहेगा। पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ेंगे। नौकरी में परिवर्तन भी हो सकता है।