Advertisement
photoDetails1hindi

Karisma Kapoor Look at LFW 2023: रंग-बिरंगी ड्रेस पहनकर रैंप पर उतरीं करिश्मा कपूर, शो स्टॉपर बनकर लगा दी 'आग'

Lakme Fashion Week 2023: 48 साल की करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) खूबसूरती में किसी से कम नहीं है. बीतते दिनों के साथ एक्ट्रेस इतनी ज्यादा ग्लैमरस होती जा रही हैं कि उनकी त्वचा को देखकर उम्र का पता लगाना मुश्किल है. हाल ही में एक्ट्रेस लैक्मे फैशन वीक में बतौर शो स्टॉपर रैंप पर उतरीं और ऐसी किलर वॉक की उन्हें देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है. वहीं उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. करिश्मा कपूर ने अब अपने इस खूबसूरत लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो देखते ही देखते वायरल हो गई.

शो स्टॉपर बनीं करिश्मा कपूर

1/5
शो स्टॉपर बनीं करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने लैक्मे फैशन वीक के चौथे दिन फेमस डिजाइनर रन्ना गिल के लिए वॉक किया. करिश्मा जैसे ही बतौर शो स्टॉपर रैंप पर आईं तो उनके ग्लैमरल लुक को देखकर बस लोग उन्हें देखते ही रह गए.

रिवीलिंग है ड्रेस

2/5
रिवीलिंग है ड्रेस

इस खास मौके पर करिश्मा फ्लोरल प्रिंट की शिमरी बैकलेस गाउन पहनी हुई थीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल फ्रंट साइड से रिवीलिंग थी बल्कि बैकलेस भी है. जिसे पहनकर करिश्मा कैमरे के सामने अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

डीपनेक किया फ्लॉन्ट

3/5
डीपनेक किया फ्लॉन्ट

करिश्मा की इस गाउन का गला डीपनेक है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये गाउन ब्रालेस होकर पहनी है. इस गाउन के साथ करिश्मा ने ऊपर से कंधे पर जैकेट डाला हुआ है.

 

लगा दी आग

4/5
लगा दी आग

करिश्मा की ये ड्रेस मल्टीकलर है. एक्ट्रेस ने लैक्मे फैशन वीक के लुक की फोटोज अब इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें वो कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आईं और लुक से आग भी लगा दी. 

लुक के मुरीद फैंस

5/5
लुक के मुरीद फैंस

एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की तो फैंस उनके लुक के मुरीद हो गए. इसके साथ ही फायर वाला आइकन शेयर करने लगे. आपको बता दें, करिश्मा कपूर ने हाल ही में बेटी समायरा का 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इसकी फोटोज करिश्मा ने इंस्टा पर शेयर की थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़