Advertisement
photoDetails1hindi

Karisma Kapoor Daughter: पंख लगाकर उड़ा वक्त, 18 साल की हुई लाडली समायरा, खूबसूरती में मां को भी छोड़ा पीछे

Samaira Kapoor Photo: वाकई वक्त पंख लगाकर कब उड़ जाता है ये पता ही नहीं चलता. करिश्मा कपूर शादी के बाद मां बनीं और अब उनकी लाडली 18 साल की हो गई हैं. बेटी समायरा के 18वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने खास तस्वीरें शेयर की हैं.

18 की हुईं करिश्मा की लाडली

1/5
18 की हुईं करिश्मा की लाडली

अभी की ही तो बात है जब करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की. लेकिन देखिए समय कहां से कहां ले आया. आज करिश्मा की लाडली 18 साल की हो गई हैं और बेटी की जिंदगी के इस खास पड़ाव की स्पेशल फोटो करिश्मा ने शेयर की है.

मां ने मनाया बेट का जन्मदिन

2/5
मां ने मनाया बेट का जन्मदिन

करिश्मा ने लाडली समायरा के जन्मदिन को स्पेशन बना दिया. उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे समायरा केक के सामने बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं. फैमिली के साथ करिश्मा ने बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया.

 

खूबसूरती में मां को दे रहीं टक्कर

3/5
खूबसूरती में मां को दे रहीं टक्कर

जैसे जैसे समायरा बड़ी होती जा रही हैं वो खूबसूरती में मम्मी को भी पीछे छोड़ रही हैं. समय के साथ समायरा काफी गॉर्जियस हो गई हैं और अब बी टाउन में उनके स्टाइलिश लुक्स के चर्चे होने लगे हैं. खास बात ये है कि मम्मी के साथ वो स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं.    

करिश्मा ने लाडली के स्पेशल डे को बनाया खास

4/5
करिश्मा ने लाडली के स्पेशल डे को बनाया खास

करिश्मा कपूर ने तलाक के बाद अकेले ही बच्चों की परवरिश की है वो उनके साथ दोस्त जैसा बॉन्ड रखती हैं यही वजह कि दोनों ही बच्चे उनके काफी करीब हैं. 18 का होना लाइफ में एक पड़ाव की तरह होता है लिहाजा इस खास दिन को स्पेशल बनाने में करिश्मा ने कमी नहीं छोड़ी.

 

गुब्बारों से सजाया घर

5/5
गुब्बारों से सजाया घर

घर को गुब्बारे से सजाया गया और फिर सबने मिलकर केक काटा. साथ ही करिश्मा ने बेटी पर खूब प्यार भी लुटाया. कई फैमिली फंक्शन्स में भी समायरा अपनी मम्मी के साथ स्पॉट होती रही हैं और तभी वो सोशल मीडिया पर छा जाती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़