Advertisement
trendingPhotos1672708
photoDetails1hindi

बॉलीवुड की इस हसीना ने 48 साल की उम्र में भी बोल्डनेस की सारी हदों को किया पार!

Kajol: बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेज की बला की खूबसूरती देखकर आप भी उनकी उम्र का सही अंदाजा लगाने में मात खा सकते हैं. काजोल का नाम भी ऐसी एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल होता है. एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज को देखने के बाद कई लोगों के पसीने छूटना लाजमी है.  

काजोल की बिंदास पर्सनैलिटी

1/5
काजोल की बिंदास पर्सनैलिटी

काजोल को उनकी बिंदास पर्सनैलिटी की वजह से लोगों का बेशुमार प्यार मिलता है. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर कर लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ाकर रख देती हैं. काजोल का लेटेस्ट फोटोशूट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस

2/5
बॉलीवुड एक्ट्रेस

इन फोटोज में बॉलीवुड की इस हसीना ने ब्लैक और सिल्वर कलर का कोट-पैंट पहना हुआ है. एक्ट्रेस कभी चेयर पर बैठकर तो कभी कॉन्फिडेंस के साथ खड़े होकर कैमरे के सामने पोज कर रही हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर काजोल के 14.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

फैशन सेंस

3/5
फैशन सेंस

काजोल का सटल मेकअप और हेयरस्टाइल उनके इस लुक पर काफी ज्यादा सूट कर रहा है. कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई दे रहे हैं. काजोल का फैशन सेंस न केवल लोगों को इम्प्रेस करता है बल्कि उनके दिन का चैन और रातों की नींद भी उड़ाकर रख देता है.

जबरदस्त फैन फॉलोइंग

4/5
जबरदस्त फैन फॉलोइंग

एक्ट्रेस की इस स्माइल को देखने के बाद काजोल के फैंस खुशी से झूम उठे होंगे. कमेंट सेक्शन की महज एक झलक देखकर आपको भी एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का आइडिया लग जाएगा. 48 साल की उम्र में भी बॉलीवुड की इस हसीना ने खुद की बॉडी और स्किन को मेनटेन किया हुआ है. 

ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

5/5
ब्लैक एंड व्हाइट फोटो

काजोल कैमरे के सामने हॉट एंड बोल्ड पोज देकर लोगों के दिलों पर छुरियां चलाना बखूबी जानती हैं. ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में एक्ट्रेस और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाने के लिए काफी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़