Advertisement
trendingPhotos1489879
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor के ये बोल्ड लुक्स देखकर थम जाएंगी सांसें! उफ बिखरे बाल, हॉटनेस का कोई जवाब नहीं

Janhvi Kapoor Bold Looks: जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर लोग इनकी तस्वीरों को बहुत पसंद करते हैं. पहले से तुलना करें तो एक्ट्रेस ने अपने फैशन सेंस में काफी इमप्रूवमेंट किया है. ये कभी अपने लुक तो कभी रिलेशनशिप की अफवाहों के चलते सुर्खियों में रहती हैं. जाह्नवी कपूर अपने इंस्टाग्राम पर अलग-अगल लुक में फोटोज डालती रहती हैं. आज हम आपके साथ जाह्नवी कपूर के 5 सबसे बोल्ड लुक्स शेयर करने वाले हैं जिसमें एक्ट्रेस की हॉटनेस का कोई जवाब नहीं है. आइए उन लुक्स पर एक नजर डालते हैं.

1/5

 इस लुक में जाह्नवी कपूर बहुत हॉट लग रही हैं. उन्होंने हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरती से पोज करती नजर आ रही हैं. 

2/5

इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर को फैंस ने खूब प्यार दिया था. जाह्नवी इस छोटी सफेद मिडी में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं. फोटो में जाह्नवी कपूर की आदाएं बहुत ही कातिलाना है.

3/5

इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर किसी बार्बी से कम नहीं लग रही हैं. लाइट शिमरी गाउन में एक्ट्रेस जबरदस्त पोज देती नजर आ रही हैं. फैंस ने इनके इस लुक को काफी पसंद किया था.

4/5

साड़ी में भी जाह्नवी कपूर किसी अप्सरा से कम नहीं लगत हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने सफेद साड़ी पहनी हुई है. साड़ी पर अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने हैवी आइ मेकअप किया है.

5/5

जाह्नवी कपूर ट्रेडिशनल आउटफिट में भी बुहत सेक्सी लगती हैं. इस लुक में जाह्नवी ने ग्रीन लंहगा पहना हुआ है और बेहद ही खूबसूरती से पोज करती नजर आ रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़