Advertisement
trendingPhotos1271186
photoDetails1hindi

Hotstar Top web series 2022: बीते 6 महीनों में रिलीज हुई ये धमाकेदार सीरीज, कभी नम होंगी आंखें तो कभी खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आज का दौर एक्सपेरीमेंट का दौर है लिहाजा कन्टेंट के साथ भी खूब एक्सपेरीमेंट किए जा रहे हैं. अब तक सिनेमा के भरोसे बैठे लोगों के लिए ओटीटी किसी ट्रीट की तरह आया और छा गया है. इस साल हॉटस्टार पर भी ऐसे कई वेब सीरीज रिलीज हुई हैं जो आपका दिन बना देगी.

1/5

Shoorveer: बात सबसे पहले हाल ही में रिलीज शूरवीर की करते हैं. अगर देशभक्ति के जज्बे से लबरेज सीरीज देखने के शौकीन हैं तो फिर शूरवीर देख सकते हैं. 15 अगस्त से पहले ये फैंस के लिए अच्छा तोहफा है. इस सीरीज में एयरफोर्स से जुड़े बड़े मुद्दे को सहजता के साथ उठाया गया है. (फोटो- सोशल मीडिया)   

2/5

Parampara 2: राजनीति में सब कुछ चलता है. साम, दाम, दंड, भेद...और जब ये सब आपको एक ही जगह मिले तो फिर मूड और दिन दोनों बन जाता है. परंपरा सीजन 2 में वही सब है जो आपको खुश कर देगा. इसका पहला सीजन भी हिट रहा था और अब दूसरा सीजन हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Ghar waapsi: सीधी सादी, गांव की सौंधी-सौंधी खुशबू वाली सीरीज देखना चाहते हैं जो आपके दिल से रुह में उतर जाए तो फिर हॉटस्टार पर जाएं और घर वापसी देखें. इसी हफ्ते रिलीज हुई ये सीरीज बेहद खूबसूरत है जिसे देखकर आपकी नम भी होंगी और लब मुस्कुरा उठेंगे.  

4/5

Masoom: बोमन ईरानी की मासूम आज के दौर की कहानी. माता-पिता और बच्चों के बीच आने वाले उतार चढ़ावों की कहानी है. खासतौर से पिता और बेटी के बीच द्वंद की. वो पिता जिसे बेटी विलेन समझती है. कैसे इसके के समीकरण सुलझते हैं. ये देखना वाकई दिलचस्प है.  

5/5

Human: ह्यूमन उस काले सच से पर्दा उठाती है जिसे हम देखना ना तो पसंद करते हैं और ना ही जरूरी समझते हैं लेकिन ये सच हमें अंदर से किस तरह खोखला करता है वो ह्यूमन में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी दमदार अंदाज में बताती हुई नजर आती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़