Advertisement
photoDetails1hindi

Expensive Celebrity Divorces: इन सेलेब्स को करनी पड़ी तलाक की भरपाई, किसी ने तो 380 करोड़ तक की मोटी कीमत चुकाई

Costliest Celebrity Divorces: बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जिनकी शादी नहीं टिकी और फिर उन्होंने तलाक लेकर अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके बदले सेलेब्स ने मोटी रकम चुकाई है. चलिए आपको बताते हैं सबसे महंगे तलाकों के बारे में…

ऋतिक रोशन-सुजैन तलाक

1/5
 ऋतिक रोशन-सुजैन तलाक

ऋतिक रोशन-सुजैन: ऋतिक ने 2014 में अपनी पत्नी सुजैन खान से आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. दोनों की ये शादी 14 साल टिक पाई थी लेकिन फिर इनकी राहें जुदा हो गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक ने तलाक क बदले सुजैन को 380 करोड़ रुपए की एलिमनी दी थी. हालांकि, ऋतिक ने इस बात का खंडन किया था और इन खबरों को झूठा बताया था.

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान का तलाक

2/5
मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान का तलाक

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान: मलाइका और अरबाज की शादी भी कई सालों के रिश्ते के बाद आपसी सहमति से टूट गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज ने मलाइका को 10-15 करोड़ की एलिमनी दी थी हालांकि मलाइका ने इस बात का खंडन किया था. उन्होंने कहा था कि उन्होंने कभी अरबाज से कोई एलिमनी की डिमांड नहीं की थी. बता दें कि तलाक के बाद मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन शिप में हैं.

करिश्मा कपूर का तलाक

3/5
करिश्मा कपूर का तलाक

संजय कपूर-करिश्मा कपूर: करिश्मा कपूर ने बिजनेसमैन संजय कपूर से धूमधाम से शादी की थी लेकिन 13 सालों में ये टूट गई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, करिश्मा को संजय ने तलाक के बदले मुंबई में अपना पुश्तैनी घर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने 14 करोड़ भी दिए थे. तलाक के बाद दो बच्चों की कस्टडी करिश्मा के पास ही रही और अब वह सिंगल मदर हैं.

संजय दत्त-रिया पिल्लई हुए अलग

4/5
संजय दत्त-रिया पिल्लई हुए अलग

संजय दत्त-रिया पिल्लई: संजय दत्त ने पहली पत्नी ऋचा दत्त की मौत के बाद रिया पिल्लई से दूसरी शादी की थी लेकिन ये नहीं टिकी और दोनों ने तलाक के लिया. तलाक के बदले संजय ने रिया को मुंबई में 8 करोड़ का बंगला दिया था. इसके बाद संजय ने मान्यता दत्त से तीसरी शादी कर ली थी और अब वह दो बच्चों के पिता हैं.

 

सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक

5/5
 सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक

सैफ अली खान-अमृता सिंह: सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी जो कि अपने जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. दोनों की शादी 13 साल में टूट गई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ ने अमृता को 5 करोड़ की एलिमनी दी थी. तलाक के कुछ सालों बाद सैफ ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी. अब वह दो बेटों के पिता हैं जबकि अमृता से हुई पहली शादी से सैफ दो बच्चों के पिता थे जिनकी देखभाल अमृता ही करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़