Advertisement
photoDetails1hindi

टीवी जगत की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस की लिस्ट आपने देखी क्या? नाम जानकर लगेगा झटका!

TV Indutry Richest Actress: अगर आपको लगता है कि केवल बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां ही अमीर हैं तो आप फिर से सोचना चाहेंगे. टीवी अभिनेता और अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं हैं और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स से भी ज्यादा अमीर हैं. आज, हम भारत की सबसे अमीर टीवी अभिनेत्रियों पर एक नजर डालेंगे.

 

1/5

सबसे पहले नाम आता है हिना खान का जिन्होंने सभी लोकप्रिय अभिनेत्रियों को पछाड़ दिया है. हिना खान देश की सबसे अमीर टीवी एक्ट्रेस हैं. कथित तौर पर, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री की कुल संपत्ति 52 करोड़ रुपये है.

 

2/5

'बेहद' और 'कोड एम' फेम जेनिफर विंगेट ने सबसे अमीर टीवी अभिनेत्रियों की सूची में दूसरा स्थान हासिल किया है. जेनिफर विंगेट काफी समय से इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. एक चाइल्ड एक्ट्रेस से लेकर एक लीडिंग ब्यूटी तक, जेनिफर हमेशा के लिए क्रश हैं. जेनिफर की कुल संपत्ति करीब 42 करोड़ रुपये बताई जाती है.

 

3/5

'ये है मोहब्बतें' स्टार दिव्यांका त्रिपाठी देश के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं.वह अपने आकर्षण, अभिनय और बहुत कुछ के मामले में नैचुरल ब्यूटीज में से एक हैं. दिव्यांका की कुल संपत्ति करीब 37 करोड़ रुपये बताई जाती है.

 

4/5

हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी 12' से बाहर होने वाली शिवांगी जोशी टेलीविजन उद्योग की सबसे कम उम्र की और सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'बालिका वधू' अभिनेत्री की कुल संपत्ति लगभग 37 करोड़ रुपये है.

 

5/5

'कुमकुम भाग्य' फेम एक्ट्रेस सृति झा भी टीवी के सबसे अमीर सितारों में शुमार हैं. उन्हें हाल ही में खतरों के खिलाड़ी 12 में देखा गया था. कहा जाता है कि सृति झा की कुल संपत्ति 31 करोड़ रुपये है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़