Advertisement
trendingPhotos1334408
photoDetails1hindi

Muskaan Baby Photos: सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने आ रही है 'मुस्कान बेबी', तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका!

Muskaan Baby Photos: सपना चौधरी को हरियाणा की क्वीन कहा जाता है. वो जब भी अपने लटके-झटके दिखाने कैमरे के सामने उतरती हैं तो लोग हैरान हो रह जाते है. जवान से लेकर बूढ़ा हर कोई सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का दीवाना है. आज वो एक बच्चे की मां हैं लेकिन फिर भी उनके हुस्न का जादू अभी तक कम नहीं हुआ है. लेकिन सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देने के लिए आ रही है एक और हसीना जो अपनी अदाओं से आजकल काफी सुर्खियां बटोर रही है और उसका नाम है 'मुस्कान बेबी' (Muskaan Baby). इस नई हरियाणवी डांसर को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं.

 

1/5

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. मुस्कान की पॉपुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. मुस्कान अपने गदर डांस से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आती हैं. मुस्कान का कोई भी डांस वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में आते ही छा जाता है. इसी बीच मुस्कान बेबी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं, जिसे लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं.

 

2/5

इस तस्वीर में मुस्कान बेबी की बेबाकी और खूबसूरती देखते ही बन रही है. मुस्कान का किलर अंदाज देख फैंस अपना दिल हार बैठे है. मुस्कान बेबी का हुस्न देखने लायक है. मुस्कान की दिलफेक अदाओं को देख फैंस का मन मचल जाता है. मुस्कान अपने लटके झटकों से सभी को घायल कर देती हैं.

 

3/5

मुस्कान बेबी का अंदाज निराला है. हर आउटफिट में वो बोल्ड लगती हैं लेकिन फैंस उन्हें सलवार सूट में देख क्रेजी हो जाते है. मुस्कान बेबी की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. फैंस उनके पिक्चर्स पर जमकर प्यार बरसाते है. 

 

4/5

फैन फॉलोइंग के मामले में मुस्कान बेबी टॉप पर है. इस मामले में वो सपना चौधरी को भी टक्कर देती हैं. उनकी हर अदा पर लाखों लोग अपनी जान छिड़कने को तैयार रहते है. मुस्कान बेबी के हर स्टेज शो पर बहुत ज्यादा भीड़ लगती है, जिन्हें संभालना मुश्किल सा हो जाता है.

 

5/5

मुस्कान बेबी के स्टेज शो के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है. उनके डांस को देखने के लिए खूब भीड़ इकट्ठा होती है और इस भीड़ को देखकर इस बात का अंदाजा लगाना आसान है कि मुस्कान की कितनी ज्यादा पॉपुलैरिटी है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़