Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: शादी के बाद हद से ज्यादा बोल्ड हुईं हसीना, छोटे कपड़ों में ऐसे दिखाया हुस्न, लोग बोले- इतनी ठंड में...

Hansika Motwani Bold Photos: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) शादी के बाद बेहद बोल्ड हो गई हैं. हंसिका की दिसंबर 2022 में बिजनेसमैन सोहेल के साथ शादी हुई है. हंसिका शादी (Hansika Motwani New Photos) के बाद से सोशल  मीडिया पर अक्सर ही अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में एक बार फिर हंसिका ने अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

1/5

हिंदी टीवी इंडस्ट्री से लेकर  साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा चुकीं हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) का अंदाज शादी के बाद काफी बदला-बदला नजर आने लगा है. हंसिका मोटवानी ने हाल ही में ब्लैक शॉर्ट्स और व्हाइट शर्ट में कैमरे के सामने सेक्सी पोज देते हुए फोटो क्लिक कराई है. 

2/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाती रहती हैं.  हंसिका अपनी टोन्ड बॉडी फैंस के सामने फ्लॉन्ट  करने का एक मौका नहीं छोड़ रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर नेटीजन्स भी जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

3/5

हंसिका (Hansika Motwani) ग्लैम फोटोज के साथ मजेदार कैप्शन्स से भी फैंस को इंप्रेस करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाउट आउटफिट वाली फोटोज के साथ लिखा, मेरे एब्स क्लियरली देखने के लिए आगे की तरफ स्लाइड करें.

4/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. हंसिका टीवी शो शका लगा बूम-बूम में पहली बार दिखाई दी थीं.

5/5

हंसिका (Hansika Motwani) ने 'कोई मिल गया', 'देसमुदुरू', 'रोमियो जूलियट', 'पुलि', 'सिंगम 2', 'आंबला', 'अरनमनई', 'आप का सुरूर', 'बोगन', 'महा' जैसी कई बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी एक्टिंग का कमाल दिखाया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़