Advertisement
trendingPhotos1689552
photoDetails1hindi

Upcoming Sequel: बेसब्री से हो रहा जबरदस्त हिट रही इन फिल्मों के सीक्वल का इंतजार

Most Awaited Sequel: 2023 और 2024 में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली है. खास बात ये है कि इनमें कई हिंदी फिल्मों के सीक्वल हैं जिनका इंतजार फैंस काफी समय से बेसब्री से कर रहे हैं. आइए बताते हैं मोस्ट अवेटेड मूवीज सीक्वल.

इसी साल रिलीज होगी गदर

1/5
इसी साल रिलीज होगी गदर

Gadar 2: जब से इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है लोगों में इसे लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही ये रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.    

फिर से होगी हेरा फेरी

2/5
फिर से होगी हेरा फेरी

Hera Pheri 3: इसके सीक्वल को लेकर काफी समय से खबरें आ रही थीं लेकिन अब फाइनली फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. फिल्म की स्टार कास्ट ने शूटिंग भी शुरू कर दी है और उम्मीद है कि इस साल के आखिर या फिर 2024 की शुरुआत में फिल्म रिलीज कर दी जाए.

भूल भुलैया 3 की हो चुकी अनाउंसमेंट

3/5
भूल भुलैया 3 की हो चुकी अनाउंसमेंट

Bhool bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब भूल भुलैया 3 का ऐलान भी हो चुका है जिसमें कार्तिक आर्यन ही लीड एक्टर होंगे. फिलहाल इससे ज्यादा जानकारी रिवील वहीं की गई है. लेकिन इस फिल्म का इंतजार लोगों को काफी है.  

टाइगर 3 को लेकर भाईजान के फैंस हैं एक्साइटेड

4/5
टाइगर 3 को लेकर भाईजान के फैंस हैं एक्साइटेड

Tiger 3: एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है के बाद टाइगर 3 की रिलीज का इंतजार लोगों को काफी है. खासतौर से भाईजान के फैंस इसे लेकर खासे उत्साहित हैं. फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है और पहली झलक भी सामने आ चुकी है.   

फुकरे फिर मचाएंगे धमाल

5/5
फुकरे फिर मचाएंगे धमाल

Fukrey 3: फुकरे 3 की अनाउंसमेंट भी हो गई है. एक बार फिर हनी, चूचा की जोड़ी स्क्रीन पर धूम मचाने के लिए फिर से तैयार है. इसके पहले के दोनों सीक्वल जबरदस्त हिट रहे थे तभी से इसके सीक्वल की डिमांड दर्शकों ने की और अब बस इंतजार है तो इसकी रिलीज का.

ट्रेन्डिंग फोटोज़